अखिल की रिहाई की खबर से शिवसागर में चाहने वालों में दिखी खुशी की लहर

In राज्य
अमीनूर रहमान
खलीलुर रहमान
शिवसागर , 01 जुलाई (संवाद 365)। राइजर दल के नेता व शिवसागर के विधायक अखिल गोगोई को एनआईए कोर्ट से सभी मामलों में बरी किये जाने की खबर जैसे ही सामने आई तो शिवसागर शहर में खुशी की लहर दौड़ गयी। वीर लाचित सेना, कृषक मुक्ति संग्राम समिति, कृषक मुक्ति छात्र संघ,  राइजर दल के कार्यकर्ताओं के बीच खुशी की लहर दौड़ गई।
संगठन के कार्यकर्ताओं ने लोगों के बीच गुरुवार को मिठाईयां बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया। शिवसागर चाराली में अखिल की रिहाई को लेकर खुशियां मनाए जाने के दौरान वीर लाचित सेना के नेता श्रृंखल चालिया ने कहा कि भाजपा सरकार षडयंत्र के तहत एक निर्दोष व्यक्ति को डेड़ साल तक जेल में बंद कर रखा। एनआईए अदालत द्वारा अखिल को सभी आरोपों से दोषमुक्त किया गया है। इससे भाजपा सरकार के झूठ का पर्दाफाश हुआ।
उन्होंने कहा कि शिवसागर के विधायक जेल में बंद थे, जिसकी वजह से शिवसागर के लोग काफी दुखी थे। अब उन्हें उनका नेता उनके सुख-दुख में उनके साथ होगा। वहीं श्रृंखल ने कहा कि अखिल गोगोई के बाहर आने के बाद हमारी लड़ाई भाजपा से होगी। उन्होंने कहा कि मोरियानी से हाल में ही कांग्रेस से भाजपा में शामिल होने वाले नेता रूप ज्योति कुर्मी को भी उप चुनाव में हराया जाएगा।

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!