अजमल फाउंडेशन ने बाघजान पीड़ितों को पहुंचाई मदद

In राज्य

तिनसुकिया, 16 जून।  तिनसुकिया ज़िला के बाघजान इलाके में तेल कुएं में आग की घटना के 08 दिन बित जाने के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। हज़ारों की तादात में लोग आश्रय शिविरों में रहने को मजबूर हैं। राहत शिविरों में रह रहे लोगो की सुध लेने के लिए मंत्री, विधायक, सांसद, छात्र संगठन समेत अन्य कई संगठन पीड़ितों की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं।

बाघजान की घटना के प्रभावित परिवारों के आश्रय शिविर में मंगलवार को अजमल फाउंडेशन की टीम पहुंचकर पीड़ितों में कपड़े का वितरण किया गया। वहीं 09 मई की घटना के दौरान मारे गए आयल के दो दमकल कर्मियों के परिवार को 50-50 हज़ार रुपये का आर्थिक सहयोग प्रदान किये जाने की बात भी फाउंडेशन ने कही।

कपड़ा वितरण के दौरान अजमल फाउंडेशन द्वारा महिलाओं के लिए साड़ी, मेखला चादर सहित अन्य सामग्री प्रदान की गई। वही पुरुषों को पेंट, टी शर्ट प्रदान किया गया। इस मौके पर एआईयूडीएफ के प्रवक्ता अमीनुल इस्लाम,बिलासीपाड़ा वेस्ट विधानसभा के विधायक हाफिज बसीर अहमद, अजमल फाउंडेशन के प्रोजेक्ट ऑफिसर फैजुल आलम, मुफ्तिउर रहमान,  दुमदुमा के कांग्रेस विधायक दुर्गा भूमिज आदि उपस्थित थे। (हि.स.)

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!