असम : 24 घंटे के दौरान 235 नये मरीज

In राज्य

गुवाहाटी, 11 जून (संवाद 365)। असम के स्वास्थ्य मंत्री ने संभावना जताई है कि गुवाहाटी में संक्रमण के कम्यूनिटी ट्रांसमिशन हुआ है। असम में कोरोना का संक्रमण की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है।

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री डॉ हिमंत विश्वशर्मा की ओर से जारी ट्वीट के अनुसार राज्य में पिछले 24 घंटों के दौरान 235 नये कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान हुई है। वहीं 1249 मरीज अब तक स्वस्थ हो चुके हैं। राज्य के विभिन्न अस्पतालों में कुल 2027 मरीजों का इलाज चल रहा है। जबकि, 06 मरीजों की अब तक मौत हुई है तथा 03 मरीज राज्य के बाहर चले गए हैं। इसी अवधि के दौरान 152 मरीजों को स्वस्थ्य होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई है।

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री डॉ हिमंत विश्वशर्मा ने मीडिया के साथ बातचीत करते हुए कहा है कि गुवाहाटी में संक्रमण का का कम्यूनिटी ट्रांसमिशन हुआ है। उन्होंने कहा है कि गुवाहाटी में ऐसे 13 मरीज पाए गए हैं, जिनकी कोई ट्रैवेल हिस्ट्री या किसी के संपर्क की भी जानकारी नहीं मिली है।

इससे यह साबित हो रहा है कि गुवाहाटी में संक्रमण का कम्यूनिटी ट्रांसमिशन हुआ है। उन्होंने लोगों से अपने घरों में सुरक्षित रूप से रहने की अपील की है। राज्य में प्रतिदिन 200 से अधिक मरीजों की शिनाख्त हो रही है। राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 3285 हो गई है। हालांकि, स्वस्थ्य होने की संख्या में भी तेजी से इजाफा हो रहा है। राज्य में कुल 1249 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!