कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर ऑनलाईन लड्डू गोपाल सजाओ प्रतियोगिता सम्पन्न

In राज्य

डिंपल शर्मा

नगाँव, 14 अगस्त (संवाद 365)। मारवाडी युवा मंच नगाँव शाखा ने कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर ऑनलाईन  लड्डू गोपाल सजाओ प्रतियोगिता का आयोजन किया था । जिसमें प्रतियोगियों को अपने लड्डु गोपाल को सजा कर उसकी एक फोटो वाट्सप के माध्यम से भेजनी थी । इस प्रतियोगिता को लेकर युवतियों व महिलाओं में बहुत जोश देखा गया । प्रतियोगिता में 54  प्रतियोगियों ने ऑनलाइन प्रतियोगिता में भाग लिया ।

I

प्रतियोगिता के संदर्भ में किरण धुत ने कहा कि सभी ने लड्डु गोपाल को बहुत अच्छे से सजाया था । लोगों द्वारा भेजे गए फोटो को एक टीम द्वारा चयन कर प्रथम पुरस्कार  दीपा जोगाणी , द्वितीय अंकिता गट्टाणी तृतीय रिंकु अग्रवाल (बजरंग ऑटो) तथा सांत्वना पुरस्कार  वसुन्धरा तोदी को दिया । निर्णायिका किरण धुत का मंच की तरफ से फुलाम गमछा पहना कर अभिनंदन किया गया ।

मंच अध्यक्षा निर्मला आलमपुरिया ने सभी विजेताओं को बधाई दी तथा उन सब को बधाई दी जिन्होने ईस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया । कार्यक्रम को सफल बनाने में निर्मला आलमपुरिया,  नितु पौद्दार , रंजू अजितसरिया, शालु मुन्दडा के साथ ही मंच सदस्यों का सहयोग रहा । जिसके लिये अध्यक्षा ने सभी को धन्यवाद दिया ।

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!