गुवाहाटी हवाई अड्डे पर लवलीना का मुख्यमंत्री ने किया भव्य स्वागत

In खेल

गुवाहाटी, 12 अग्स्त (संवाद 365)। गुवाहाटी के लोकप्रिय गोपीनाथ बरदलै हवाई अड्डे पर गुरुवार की सुबह पहुंची ओलंपियन महिला मुक्केबाज लवलीना बरगोहाईं। मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्व सरमा ने लवलीना का जोरदार स्वागत किया।

हवाई अड्डा पर असम की पहली ओलंपियन लवलीना का स्वागत करने के लिए भारी संख्या में लोग उपस्थित थे। हवाई अड्डा से लवलीना को भारी सुरक्षा के बीच होटल ताज विवांता पहुंचाया गया। ज्ञात हो कि शाम 03 बजे गुवाहाटी का पांजाबारी स्थित श्रीमंत शंकरदेव कला क्षेत्र में राज्य सरकार की ओर से स्वागत समारोह का आयोजन किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार लवलीना शाम को पुनः दिल्ली लौट जाएंगी।

हवाई अड्डे पर शानदार सम्मान को देख लवलीना अभिभूत हो गयी। लवलीना ने कहा कि उन्हें इस बात का मलाल है कि वह देश के लिए स्वर्ण पदक नहीं जीत पायी। उन्होंने अपनी जीत के लिए माता-पिता के साथ ही समूचे राज्यवासियों का आभार जताया।

हवाई अड्डे पर असमिया परंपरा के अनुसार बिहू गीत, नृत्य के बीच स्वागत किया गया। हवाई अड्डा पर लवलीना से हाथ मिलाने के लिए लोगों के बीच भारी उत्साह देखा गया। हवाई अड्डे पर विभिन्न दल, संगठन एवं संस्थाओं के लोग भी मौजूद थे।

 

 

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!