टीकाकरण शिविर का आयोजन

In राज्य

गुवाहाटी , 04 सितम्बर (संवाद 365)। गुवाहाटी के लालमटी क्षेत्र के दक्षिण बरसाजई मैदान स्थित दुर्गा मंदिर में स्वास्थ्य और कल्याण समाचार पोर्टल फिट नॉर्थ ईस्ट द्वारा शनिवार को कोरोना शिविर का आयोजन स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग, असम सरकार के सहयोग से किया गया है। शिविर शुरू होने से पहले और दोपहर में एक बार आस-पास के क्षेत्रों में एक घोषणा की गई, जिससे टीकाकरण के लिए अधिक लोगों को शिविर में लाने की प्रक्रिया में मदद मिली। फिट नार्थ ईस्ट ने उन सभी लोगों को आमंत्रित किया, जिनका एक बार टीकाकरण हो चुका है और जिन्हें अभी तक टीका नहीं लगाया गया है, वे आकर टीका लगवाएं।

 

संस्था ने पहले ही शहर और उसके आसपास कई कोरोना टीकाकरण शिविर आयोजित किए है। पहला शिविर काहिलीपारा क्षेत्र के केके हैंडिक नगर में आयोजित किया गया था। उसके बाद दूसरा शिविर कहिलीपारा क्षेत्र के भगदत्तपुर में आयोजित किया गया था। 18 और 19 अगस्त को लालमटी के दक्षिण बरसाजाई मैदान दुर्गा मंदिर में एक और शिविर का आयोजन किया गया था।
संस्था द्वारा अब तक आयोजित सभी चार शिविरों को लोगों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। इस वेब पोर्टल द्वारा आयोजित गत टीकाकरण शिविर में कुल 472 लाभार्थियों का टीकाकरण हुआ । जबकि, इस शिविर में भी 200 से अधिक लोग लाभान्वित हुए हैं। फिट नॉर्थईस्ट कोविड नॉर्थ ईस्ट ग्रुप की पहल के तहत स्वास्थ्य और कल्याण क्षेत्र में एक अग्रणी संगठन है। इसमें क्षेत्र के सभी राज्यों के योगदानकर्ता हैं। डॉक्टरों और शोधकर्ताओं, स्वास्थ्य विशेषज्ञों, मनोवैज्ञानिकों, वरिष्ठ पत्रकारों, कोच, फिटनेस कोच और आहार विशेषज्ञों से लेकर लेखकों का एक उत्कृष्ट पैनल होने पर गर्व है।

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!