ड्यूटी जाने से पहले होमगार्ड ने की आत्महत्या

In अपराध

अमित बनीकर

जतिन नाथ

शोणितपुर , 01 अगस्त (संवाद 365)। शोणितपुर जिला के तेजपुर चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल की सुरक्षा में तैनात एक होमगार्ड द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है।
पुलिस ने बताया कि रविवार तड़के अस्पताल में होमगार्ड फुलेश्वर नाथ ड्यूटी पर तैनात था। वह अपने घर से शनिवार की रात को ही खाना खाने के बाद ड्यूटी करने से पहले वह चिकित्सा महाविद्यालय परिसर में स्थित होमगार्ड के बैरक में पहुंच गया था। ड्यूटी से कुछ समय पहले उसका संदिग्ध अवस्था में शव बरामद किया गया।
बैरक के पास होमगार्ड का शव देखे जाने के बाद घटना की खबर पुलिस के आला अधिकारी को दी गई। मौके पर तेजपुर चिकित्सा महाविद्यालय परिसर में स्थित पुलिस चौकी के प्रभारी पहुंचे। उन्होंने इस घटना को आत्महत्या बताया है। वहीं अस्पताल की सुरक्षा के इंचार्ज अंजन नाथ ने भी इस घटना को आत्महत्या बताया है। मृतक जवान के शव के पास 303 बोल की रायफल भी बरामद किया गया है।
पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया। वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि सोची समझी साजिश के तहत फुलेश्वर नाथ की हत्या की गई है। मृतक के परिजनों द्वारा चिकित्सा महाविद्यालय में स्थित पुलिस चौकी में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस दर्ज प्राथमिकी के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!