तिनसुकिया मे आईपीएस निम्बालकर की कमी का एहसास

In राज्य

तिनसुकिया, 18 मई (संवाद 365)। पूरे भारत में करोना अपना विकराल रुप धारन करता जा रहा है । वहींं भारत सरकार भी कोरोना को रोकने के लिये अपनी पूूरी ताकत लगा रही है। तिनसुकिया पुलिस अधीक्षक वैभव निम्बालकर तिनसुकिया जिला में कई जगहोंं पर मास्क, सेेनिटााइजर वितरण के साथ-साथ जागरुकता अभियान भी चला कर लोगोंं को जागरुक किया करते थे।

तिनसुकिया जिला में अपने हाथों कई हजार मास्क वितरण करने के साथ-साथ कानून व्यवस्था को क़ाबू में करने में सफल हुए। पुलिस अधीक्षक गत ढाईं महीनोंं के अंदर ही लोगोंं के बीच चर्चा में आ चुके थे। तिनसुकिया मेंं हुई चोरी ओर डकैती की वारदातों को भी महज कुछ दिनोंं मेंं सुुुलझाते हुए खूंखार लोगोंं को गिरफ्तार कर जेल भेज चुके थे।

इस कड़ी में तिनसुकिया शहर के नौपुखरी मिलन पल्ली काली मंदिर निवासी के घर काम करमे वाली महिला घर मेंं रखे जेवरात व पैसा को लूटकर भागने वाली को कुछ ही दिनो में पकड़ कर जेल भेज चुके थे । निम्बालकर को तिनसुकिया से दूसरे जिला में स्थानांतरण किए जाने से तिनसुकिया के जागरुक लोग, एसपी की कमी को महसूस कर रहे हैंं। निम्बालकर के नेतृत्व में काफ़ी गुंडे, बदमाशो को क़ाबू में लाने के साथ साथ अवैध देसी शराब 15000 लीटर जब्त किए गए थे । वैभव निम्बालकर मिलनसार व्यक्ति होने के कारण तिनसुकिया के लोग वैभव निम्बालकर को बहुत याद आ रहे है ।

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!