तीन युवकों ने मिलकर की थी जहुरा खातून की हत्या, एक हत्यारा गिरफ्तार  

In अपराध

आनिसूर अली

धुबरी , 05 सितम्बर (संवाद 365)। धुबरी जिला के गौरीपुर पुलिस चौकी अंतर्गत सिलाईपाड़ा गांव पंचायत अंतर्गत द्वारचौक गांव में जहरुल इस्लाम की बेटी जहुरा खातून की हत्या मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है पुलिस ने ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। जबकि दो आरोपीत अभी फरार है।

कोकराझार जिला के परवतझोरा महकमा काजीगांव थानांतर्गत द्वारचौक गांव निवासी हजरत अली, नबीजुर और मफिजूर ने 26 अगस्त को जहुरा खातून की हत्या की थी। मृतक जोहरा खातून काफी लंबे समय से अपने सहेलियों के साथ द्वारचौक ईदगाह मैदान में दौड़ने जाया करती थी।

26 अगस्त को जोहरा सुबह 04.30 बजे मैदान में गई थी वहां पर षडयंत्र के तहत हजरत अली, नबीजुर और मफिजूर ने उसकी हत्या कर शव को जंगल में फेंक कर फरार हो गये थे। तीनों के विरूद्ध खातून के पिता जहीरुल इस्लाम द्वारा काजी गांव थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आधार पर पुलिस मामले की जांच करते हुए धुबरी और काजीगांव पुलिस ने संयुक्त रूप से अभियान चलाते हुए मफिजुर को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपित को घटनास्थल पर ले जाकर हत्याकांड की पूरी जानकारी ली। पुलिस अन्य दो आरोपितों की तलाश कर रही है। हत्या की वजह का पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है।

 

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!