तेज रफ्तार ट्रक ने मारी ऑटो रिक्शा को टक्कर, महिला समेत दो घायल

In पूर्वोत्तर

रि-भोई , 20 जूलाई (संंवाद 365)। रि-भोई जिला के नंग्पो थाना क्षेत्र के बर्नीहाट पुलिस चौकी इलाके में तेज रफ्तार ट्रक द्वारा ठोकर मारे जाने की वजह से एक महिला सहित दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये।

बर्नीहाट पुलिस चौकी प्रभारी एएन सांगमा ने बताया कि मंगलवार की शाम करीब 5.30 बजे बारह माइल में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ही दिशा में जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दिया। हादसे के बाद ट्रक उच्च क्षमता संपन्न बिजली के खंभे से जा टकराया। पुलिस सूत्रों ने बताया है कि तेज गति से जा रहे ट्रक (एनएल-01जी-5946) ने एक ऑटो रिक्शा (एएस-01केसी-9270) को टक्कर मार दिया। ऑटो में सवार महिला ऑटो से बाहर गिर गई।

जिसकी वजह से वह घायल हो गयी। जबकि, बिजली के खंभे से ट्रक के टकराने से ट्रक चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के समय चालक के नशे में धुत होने की बातें सामने आई है।

हादसे में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। घायल महिला और ट्रक चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल नांग्पो भेज दिया गया है। इसके अलावा दुर्घटना के दौरान बिजली का खंभा भी क्षतिग्रस्त हो गया। बिजली बोर्ड कामरूप, असम को आवश्यक कार्रवाई के लिए सूचित किया गया है।

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!