त्रिपुरा में कोरोना पॉजटिव संख्या हुई 62, बीएसएफ के 22 और जवान को कोरोना 

In राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय

अगरतला, 06 मई (संवाद 365) । त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिपल्व कुमार देब ने बुधवार की रात ने ट्वीट कर बताया है कि राज्य के अंबासा स्थित बीएसएफ की नमूने जांच के बाद 138वीं बटालयन के और 22 जवानों की रिपोर्ट कोरोना पॉजटिव सामने आई है। 22 लोगों में 18 जवान, 01 महिला व 03 बच्चे शामिल हैं। इस तरह राज्य में कोरोना संक्रमित रोगियों की संख्या 64 हो गई है। हालांकि दो मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। जबकि 05 बच्चे व एक महिला समेत कुल 62 बीएसएफ जवानों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मुख्यमंत्री बिपल्व कुमार देब ने ट्वीट के जरिए बताया कि पिछले 96 घंटे के दौरान 62 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं। ग्रीन जोन में शामिल किए जाने के बाद त्रिपुरा राज्य में बीएसएफ के दो जवान कोरोना पॉजटिव के रूप में शनिवार की रात को सामने आये थे। जिसके बाद जैसे-जैसे बीएसएफ जवानों की रिपोर्ट सामने आ रही है, वैसे-वैसे आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

कोरोना संक्रमित अधिकांश मरीजों का इलाज अगरतला के जीबी अस्पताल में बनाए गए कोरोना अस्पताल में चल रहा है। राज्य के मुख्यमंत्री बिपल्व कुमार देब कहा कि राज्य में लगातार कोरोना पॉजटिव संख्या बढ़ने के बाद स्वास्थ्य विभाग पूरी मुस्तैदी से काम कर रही है। अस्पताल में इलाज के लिए भेजे गए कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए लोगों की नमूने संग्रह किए जा रहे हैं।

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!