दो गुटों के बीच झड़प, कई घायल

In अपराध

नूरउद्दीन

धुबरी , 19 मई (संवाद 365)। धुबरी जिला बिलासीपारा थानांतर्गत आजरा-शालमारा में जमीन विवाद को लेकर दो गुटों में बुधवार को हुई मारपीट के दौरान वृद्ध महिला समेत कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं।

मिली जानकारी के अनुसार ठेकेदार साहाजुल शेख की शिकायत के अनुसार नाजरुल हक नाम के व्यक्ति ने अपने कुछ लोगों के साथ मिलकर ठेकेदार को सड़क निर्माण में बाधा बाधा पहुंचा रहा था। नजरुल हक,हायेर भानु, पासा अली, लापिदुल हक, मोफीदुल हक,सानेदुल हक आदि हाथ में पत्थर, लाठी, धारदार हथियार लेकर ठेकेदार साहाजुल शेख के आवास में घुस गए।

पुलिस द्वारा बाधा डालने के बावजूद साहाजुल शेख,उसकी बूढ़ी मां सहेरा बीबी, बहन जेलेखा खातून और कई अन्य लोगों पर हमला कर दिया। सूचना पर अन्य पुलिस टीम पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

ज्ञात हो कि जिस सड़क के निर्माण को लेकर  झगड़ा हुआ उसका बिलासीपारा सर्किल कार्यालय में मामला लंबित है। घटना के संदर्भ में ठेकेदार साहाजुल शेख द्वारा बिलासीपारा थाने में एक प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!