नगांव : युवक की मौत मामले में चार व्यक्तियों को पुलिस ने पकड़ा

In अपराध

नगांव , 10 जून (संवाद 365)। नगांव जिला के रूपाहीहाट थाना अंतर्गत गोरेकी गांव में एक युवक की मौत मामले में पुलिस ने चार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम कोरोना को लेकर सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देश का पालन न कर कुछ लोगों द्वारा क्रिकेट पर सट्टा खेल रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को तितर-बितर करने के लिए हल्का बल का प्रयोग किया। इसी दौरान कई लोग तालाब में कूद गये। इसी दौरान साहेब अख्तर की तालाब में डूबने से मौत हो गई।

सूत्रों ने बताया है कि साहेब अख्तर तैरना नहीं जानता था। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने अस्पताल और उसके बाद थाना का घेराव कर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। परिस्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करने के साथ ही आंसू गैस के गोले दागने पड़े। स्थिति अनियंत्रित देख मौके पर जिला के पुलिस अधीक्षक आनंद मिश्रा पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर परिस्थिति को शांत कराया।

गुरुवार को जिला के पुलिस अधीक्षक मौका-ए-वारदात पर पहुंचे और जहां पर सट्टा खेला जा रहा था, उस मकान के मालिक इमदादूल हुसैन सहित चार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। सभी से रूपाहीहाट थाने में पूछताछ की जा रही है।

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!