नौकरी के दूसरे दिन डॉ सेउज कुमार सेनापति पर हुआ जानलेवा हमला

In अपराध

होजाई , 02 जून (संवाद 365)। होजाई जिला के लंका थानांतर्गत उदाली स्थित फुलतली आदर्श चिकित्सालय में बुधवार को चिकित्सक डॉ सेउज कुमार सेनापति पर बर्बर तरीके से सामूहिक भीड़ ने मंगलवार को जानलेवा हमला किया था। जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उनका इलाज गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल (जीएमसीएच) में चल रहा है।

डॉ सेउज कुमार सेनापति नगांव जिला के दक्षिणपाठ बालीगांव के रहने वाले हैं। जो तेजपुर चिकित्सा महाविद्यालय से एमबीबीएस की पढ़ाई कर होजाई जिला के फुलतली आदर्श चिकित्सालय में सोमवार को ही ड्यूटी जॉइन कर कोरोना से संक्रमित मरीजों का के इलाज में लग गए।

मंगलवार को कोरोना से संक्रमित एक मरीज की मौत होने के बाद उसके परिजनों ने उन पर सामूहिक रूप से जानलेवा हमला कर दिया। डॉ सेउज कुमार सेनापति की सामूहिक भीड़ ने लोहे के रॉड, लाठी, बर्तन आदि से हमला किया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। हमलावरों ने उनका फोन और गले से सोने का चैन भी छीन लिया। किसी तरह घटनास्थल से डॉ सेनापति अपनी जान बचाकर भागने में सफल रहे।

डॉक्टर बिना चश्मा के अच्छी तरह से देख नहीं सकते हैं। इसके बावजूद भी वह बिना चश्मा के 12 किमी गाड़ी चला कर आए। बाद में उन्हें एक व्यक्ति ने गंभीर अवस्था में बरामद कर इलाज के लिए नगांव ले गया।

डॉक्टर पर किए गए जानलेवा हमले की घटना की राज्य के सभी डॉक्टरों ने कड़े शब्दों में निंदा करते हुए सभी आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग की है। ज्ञात हो कि इस घटना की जांच निगरानी स्वयं असम के मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्वा सरमा कह रहे हैं और उन्होंने कहा कि इस घटना की जल्द से जल्द चार्जशीट दाखिल कर सभी आरोपितों को कानून के तहत कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!