पुलिस कांस्टेबल की भर्ती कराए जाने के नाम पर पैसा उगाही, गिरफ्तार

In अपराध

मोरिगांव, 03 अक्टूबर (संवाद 365) । असम पुलिस के सब इंस्पेक्टर (एसआई) बहाली के लिए आयोजित लिखित परीक्षा के प्रश्न पत्र लीक मामले में सीआईडी ने एक के बाद विभिन्न आरोपितों को गिरफ्तार कर रही है।

इसी कड़ी में पुलिस कांस्टेबल की भर्ती कराये जाने के नाम पर पैसा उगाही करने के आरोप में मोरीगांव पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन का आयोजन कर मोरीगांव जिला के पुलिस अधीक्षक डॉ नंद सिंह बरकला ने कहा कि मेरे नाम पर पुलिस कांस्टेबल बहाली कराए जाने के नाम पर पैसा वसूले जाने के मामले में मोरीगांव जिला के सीमावर्ती इलाका रोहा थाना क्षेत्र के बालीगांव से देवजीत लस्कर नामक एक युवक को गिरफ्तार किया गया गया है।

गिरफ्तार आरोपित पुलिस कांस्टेबल में बहाली कराए जाने को नाम पर पुलिस अधीक्षक का नाम लेकर एक ही गांव की एक महिला उम्मीदवार से चार लाख रुपये की मांग किया था। जिसमें उसने डेढ़ लाख रुपए महिला उम्मीदवार से ले लिया था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जांच की खातिर फिलहाल इस घटना की अन्य जानकारियों को साझा नहीं किया जा रहा है। आने वाले समय में इस संबंध में सभी तथ्य सार्वजनिक किए जाएंगे। पुलिस गिरफ्तार आरोपित देवजीत लस्कर से सघन पूछताछ कर रही है।

 

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!