पुलिस का बड़ा अभियान भारी मात्रा में नगद किरासन तेल और प्रतिबंधित कफ सिरप बरामद

In राज्य

मोरीगांव 16 अगस्त (संवाद 365)। मोरीगांव सदर पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर अभियान चलाकर नगद दो 2.59 लाख रुपए, 1260 प्रतिबंधित कफ सिरप, 10 लाख रुपए मूल्य की तेल जब्त किया है।

पुलिस ने रविवार को बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर जिले के दलबाड़ी में पुलिस की टीम ने अभियान चलाकर नगद सहित भारी मात्रा में नशीला पदार्थ और किरासन तेल जब्त किया है । मोरीगांव पुलिस अधीक्षक नंद सिंह बरकला के नेतृत्व में मिकिरभेटा और सदर पुलिस थाना की एक बड़ी टीम ने अभियान चलाकर शहीदुल्लाह खान के घर से छिपाकर रखे गए तीन लाख रुपए मूल्य की 1260 प्रतिबंधित नशीला कफ सिरप सहित नगद 2.59 रुपये जब्त की गई है।

वहीं पुलिस की टीम ने एक ही गांव में अभियान चलाकर 10 लाख रुपए की किरासन भी जब्त किया गया है । किरासन में एक प्रकार का द्रव मिश्रित कर डीजल और पेट्रोल बनाया जा रहा था। तेल का गोरखधंधा का कारोबार जोनमनी अली नामक के घर में भी पुलिस ने अभियान चलाकर भारी मात्रा में तेल बरामद किया है। तेल के गोरखधंधा में शामिल राजीव अली उर्फ मिथुन सहित सभी आरोपित फरार होने में सफल रहा । पुलिस गोरखधंधे के लिए व्यवहार की जाने वाली कई बाइक बरामद किया है।

नशीला प्रतिबंधित कप सिरप बरामदे के मामले में पुलिस ने दो महिला ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया है । पुलिस इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!