पुलिस जांच अधिकारी पर लगा आरोपितों को बचाने का आरोप

In राज्य

धुबरी , 06 दिसम्बर (संवाद 365)। धुबरी जिला के गौरीपुर थाना के एक सब इंस्पेक्टर पर आरोपितों को बचाने का आरोप लगा है। मिली जानकारी के अनुसार जिला के मधुसोलमारी गांव में गत 24 नवम्बर को रशीदा बीबी नामक महिला को पति के घर में जान से मारने के लिए तेल छिड़ककर आग लगा दिया था। गंभीर अवस्था में रशीदा बीबी के पति अनिसुर रहमान ने अस्पताल में उसे भर्ती कराया। जिसके बाद वह अपने परिवार के साथ वहां से फरार हो गया।

रशीदा के घरवालों ने उसे महिला को धुबरी जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। पीड़ित महिला के पिता द्वारा 27 नवम्बर को तीन अभियुक्तों के खिलाफ गौरीपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। तीनों अभियुक्त में अनवारा खातून, अजीजुल हक और शाहनवाज सनोवारा खातून शामिल हैं। घटना की जांच का जिम्मा अब्दुल जलील को सौंपा गया था।

आ ग से बुरी तरह झुलसी महिला ने पुलिस के समक्ष बयान दिया था कि परिवार के लोगों ने उसे जला दिया। जिसके बाद भी जांच अधिकारी पैसे के लेनदेन के बाद महिला के पिता को ही डरा धमका कर जेल भेजने की बात कही। घायल महिला की शनिवार की देर शाम इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक के परिजनों द्वारा इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग पुलिस के आला अधिकारी से की गई है। यह मुद्दा इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!