बीटीएडी चुनाव की मांग को लेकर बीपीएफ महिला इकाई ने किया विरोध प्रदर्शन  

In राज्य

मीर जियाउर रहमान

 कोकराझार, 28 सितंबर (संवाद 365)। बीटीएडी में हर पार्टियां चुनाव प्रचार कर रही है। लेकिन अब तक चुनाव आयोग द्वारा चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं किया गया है। चुनाव प्रचार के बीच सोमवार को कोकराझार जिला के गोसाईगांव बीपीएफ की महिला कार्यकर्ताओं द्वारा जिला महिला अध्यक्ष हीराबाई नार्जारी के नेतृत्व में सोमवार को बीटीएडी चुनाव कराए जाने की मांग को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

हीराबाई नार्जारी ने कहा कि बीटीएडी में राज्यपाल का शासन चल रहा है। 27 अक्टूबर को राज्यपाल का शासन खत्म होगा। उससे पहले बीटीएडी का चुनाव किया जाए। उन्होंने कहा कि बीटीएडी का चुनाव तो सिर्फ 04जिलो में ही चुनाव आयोग को कराना है। बिहार और राजस्थान में अगर चुनाव हो सकता है तो बीटीएडी में क्यों नहीं हो सकता है।

प्रदर्शनकारियों ने बीटीएडी में चुनाव जल्द से जल्द कराए जाने की मांग को लेकर गोसाईगांव महकमाधीपति के जरिए असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल और मुख्य सचिव एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ हिमंत विश्वशर्मा को एक ज्ञापन प्रेषित किया। आने वाले समय में ही पता चल पाएगा कि बीटीएडी में राज्यपाल का शासन और बढ़ाया जाता है या राज्यपाल का शासन खत्म होने के बाद तुरंत चुनाव किया जाता है।

 

 

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!