बीटीसी इलाके में विधायक मिजानुर ने किया चुनाव प्रचार

In राज्य

मामून अली

कोकराझार, 21 नवम्बर (संवाद 365)। बीटीसी परिषद के चुनाव को लेकर भाजपा, बीपीएफ, यूपीपीएल, गण सुरक्षा पार्टी, एआईयूडीएफ समेत अन्य पार्टियां पूरे जोर शोर से चुनाव प्रचार कर रही हैं। आगामी 07 और 10 दिसम्बर को दो चरणों में बीटीसी परिषद का चुनाव होने जा रहा है।

चुनाव प्रचार की कड़ी में शनिवार को जिला के पर्वतझोरा में एआईयूडीएफ के विधायक निजानुर रहमान अपने आवास पर एआईयूडीएफ पार्टी की चुनावी सभा का आयोजन किया था। जिसमें पार्टी के कार्यकर्ता ने बड़ी संख्या में हिस्सा लिया। पर्वतझोरा परिषदीय क्षेत्र के चुनाव के लिए विधायक ने एआईयूडीएफ पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच चुनावी रणनीति पर विचार विमर्श किया।

विधायक ने अपने कार्यकर्ताओं से घऱ-घर जाकर लोगों को बीपीएफ पार्टी के भ्रष्टाचार के बारे में अवगत कराने के साथ ही लोगों को एआईयूडीएफ दल के पक्ष में वोट डालने का आह्वान करने को कहा। उन्होंने कहा कि 12 दिसम्बर को चुनाव की मतगणना होगी उस दिन एआईयूडीएफ का उम्मीदवार भारी बहुमत से जीत हासिल करेगा।

इस मौके पर एआईयूडीएफ के उम्मीदवार दिलीप कुमार ब्रह्म ने कहा कि पर्वतझोरा परिषदीय क्षेत्र से मैं भारी मतों से जीत हासिल करूंगा। इस मौके पर पर्वतझोरा परिषदीय क्षेत्र एआईयूडीएफ के अध्यक्ष अनिसुर रहमान, जिला कमेटी के महासचिव उमर अली, गौरीपुर परिषदीय क्षेत्र के अध्यक्ष मौलाना नसीरुद्दीन से समेत सैकड़ों लोग मौजूद थे।

 

 

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!