भारत-भूटान सीमाई इलाके से अवैध शराब के दो गोदामों का भंडाफोड़

In अपराध

गुवाहाटी 17 अक्टूबर (संवाद 365)। एक्साइज इंटेलिजेंस ब्यूरो की टीम और सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) रंगिया डिवीजन ने शुक्रवार रात बक्सा जिले के अंतर्गत नागरौली-तमुलपुर क्षेत्र में भारत-भूटान सीमावर्ती गांव के पास दो अवैध शराब गोदामों का भंडाफोड़ किया है।

असम सरकार के आबकारी विभाग के प्रवक्ता सलेन्द्र पांडे ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर चलाए गए अभियान के दौरान भारी मात्रा में अरुणाचल में निर्मित और बिक्री के लिए बनिर्माण अंग्रेजी शराब जब्त किया गया है। अभियान के दौरान 200 कार्टून से अधिक अंग्रेजी शराब जब्त की गई है ।

शराब माफिया दुर्गा पूजा के समय निचली असम में बेचने के लिए गोदामों में शराब को छुपा कर रखा था । भारी मात्रा में अरुणाचल में निर्मित और बिक्री के लिए बना शराब जब्त किए जाने के बाद असम सरकार के आबकारी विभाग के मंत्री परिमल शुक्लावैद्य ने आबकारी विभाग की टीम एवं एसएसबी के जवानों को प्रशंसा की है।

ज्ञात हो कि इसी सप्ताह गुवाहाटी महानगर के बाहरी इलाके से जोरहाट जा रही अवैध रूप से शराब से लगा एक ट्रक को एक्साइज इंटेलिजेंस ब्यूरो की टीम सोनापुर क्षेत्र से जब्त किया था। शराब से लदा ट्रक को जब्त करने के बाद 14 माइल इलाके में अवैध शराब की फैक्ट्री का भी एक्साइज इंटेलिजेंस ब्यूरो ने भंडाफोड़ कर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब शराब बनाने के लिए व्यवहार की जाने वाली स्प्नीड, विभिन्न ब्रांड की लेबल आदि बरामद किया था।

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!