भीषण सड़क हादसा, सात की मौत

In राज्य

धुबरी, 27 दिसंबर (संवाद 365)। धुबरी जिला के गौरापुर थानांतर्गत सताइगुरी स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग-17 पर रविवार को बस और ट्रक के बीच हुई आमने-सामने की भीषण टक्कर में मौके पर ही सात व्यक्तियों की मौत हो गई। जबकि, 25 से अधिक यात्री घायल हो गये। घायलों में दो की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।

स पश्चिम बंगाल के कुचबिहार से गुवाहाटी की ओर जा रही बस एएस-17सी-2875 और विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक एएस-17सी-3073 के बीच जोरदार भिड़ंत हो गयी। हादसे में बच्चे समेत सात लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि, दो व्यक्तियों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

मृतकों की पहचान संदेष अली, सत्तार अली, रफीकुल इस्लाम, बसीदू इस्लाम, सादेर काजी के रूप में की गई है। जबकि, दो की खबर लिखे जाने तक पहचान नहीं हो पाई थी। वहीं 25 यात्रियों में से 2 यात्रियों की हालत अब भी काफी गंभीर बनी हुई है। जिन्हें उन्नत चिकित्सा के लिए गुवाहाटी चिकित्सा महाविद्यालय में भर्ती कराया गया है। घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने सभी मृतकों का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहीं पुलिस इस संबंध में एक दुर्घटना का प्राथमिकी दर्ज कर मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

 

 

 

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!