मंत्री अशोक सिंघल ने की बिश्वनाथ जिला के कोरोना की ताजा स्थिति की समीक्षा

In राज्य

जोनमनी

बिश्वनाथ , 13 मई (संवाद 365)। शपथ ग्रहण के बाद गुवाहाटी से बाहर अपने पहले दौरे के तहत मंत्री अशोक सिंघल गुरुवार को बिश्वनाथ जिला पहुंचकर जिला के आला अधिकारियों से कोरोना की जानकारी ली। ज्ञात हो कि नवगठित सरकार की पहली कैबिनेट बैठक में मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्व सरमा ने सभी मंत्रियों को दो से तीन जिलों का आवंटन कर कोरोना स्थिति की लगातार मानिटरिंग करने तथा इसकी रिपोर्ट स्वास्थ्य मंत्री और मुख्यमंत्री को त्वरित गति से मुहैया कराने का निर्देश दिया है।

बिश्वनाथ जिला उपायुक्त कार्यालय में गुरुवार को पहुंचकर मंत्री सिंघल ने जिला के आलाधिकारियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की। इस दौरान जिला में राज्य सरकार द्वारा कोरोना को लेकर उठाए गए कदमों की जानकारी ली। इस दौरान जिला उपायुक्त प्रणव ज्योति शर्मा मंत्री को कोरोना से संबंधित विभिन्न जानकारियां मुहैया करायी।

बैठक के दौरान जिला उपायुक्त के अलावा पुलिस के आला अधिकारी, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने भी कोरोना के संबंध में मंत्री को अपडेट किया। जिला उपायुक्त के साथ बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंत्री अशोक सिंघल ने कहा कि जिला में पुलिस, प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग सभी को मिलकर कोरोना के खिलाफ आने वाले समय में भी इसी तरह से काम करना होगा। उन्होंने आम लोगों से भी सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देश का पालन करने का आह्वान किया। बिश्वनाथ के बाद मंत्री सिंघल शोणितपुर जिला मुख्यालय शहर तेजपुर की ओर रवाना हो गए। अशोक सिंघल को कोरोना की मानिटरिंग के लिए बिश्वनाथ, शोणितपुर और दरंग जिलों का प्रभार मिला है।

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!