मारवाड़ी सम्मेलन और मायुमं के सहयोग से निशुल्क वेक्सीनेशन शिविर का आयोजन  

In राज्य

डिंपल शर्मा

नगांव, 23 जून (संवाद 365)। मारवाड़ी सम्मेलन और मायुमं द्वारा नगांव जिला स्वास्थय विभाग के सहयोग से श्री मारवाड़ी पंचायत भवन, हैबरगांव में आयोजित निशुल्क वेक्सीनेशन शिविर के आज कुल दसवें  दिन असम सरकार के मंत्री तथा नगांव जिले के अभिभावक मंत्री पियूष हजारिका , नगांव के कर्मठ विधायक रूपक शर्मा , बरहमपुर के विधायक जीतू गोस्वामी ,न गांव जिले के अभिभावक सचिव् राजेंद्र प्रसाद , नगांव जिला उपायुक्त कविता पद्मनाभन सहित जिला प्रशासन के अधिकारियों ने शिविर का औचक दौरा किया।

दोनों संगठनों द्वारा की गयी सभी व्यवस्था पर सभीं ने खुशी जताई और विशेषत कोरोना प्रोटोकॉल का पालन लन पर संतोष जताया । इस अवसर पर मंत्री पियूष हजारिका ने कर्मरत स्वाथ्य कर्मियों और वेक्सीन लिए हुए व्यक्तियों से भी बातचीत की। अतिथियों का परंपरागत तरीके से फुलम गमोछा पहना कर स्वागत मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष अनिल शर्मा , मा यु मं के अध्यक्ष  ने किया। इस अवसर पर सम्मेलन के अध्यक्ष अनिल शर्मा ने मंत्री महोदय का ध्यान मारवाड़ी पंचायत भवन के समक्ष सदैव रहने वाले ट्रैफिक जाम , सब्जी बाज़ार और अवैध पार्किंग की तरफ आकर्षित किया । मंत्री हजारिका ने जिला उपायुक्त से उचित कार्यवाही हेतु कहा।

आज कुल 264 लोगों को कोविशील्ड वेक्सीन की पहली खुराक लगाई गयी। इस तरह आज तक 10 दिनों में कुल 2519 लोगो को उक्त शिविर में वेक्सीन लगाई जा चुकी है। आज के शिविर को संचालक द्वय ललित कोठारी और करण अग्रवाल ने बेहतरीन तरीके से संभाला जबकि विवेक तोदी,सौरव गाड़ोदिया,सुरेश शर्मा सुरिया ,यश तोदी, , रुपेश जालान ,परमेश्वर बिहानी  का और अन्य सदशयों का उल्लेखनीय सहयोग रहा। नगांव जिला प्रसाशन की तरफ से अस्सिटेंट कमिश्नर बेदान्त बिकाश बोरा और कोविद कोऑर्डिनेटर रूप रंजन दास पुरे समय शिविर की देखरेख कर रहे थे।

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!