मुख्यमंत्री ने की एफसीआई अधिकारियों के साथ बैठक

In राज्य

गुवाहाटी, 20 अप्रैल (संवाद 365)। मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने सोमवार को एफसीआई के अधिकारियों के साथ ही कामरूप ग्रामीण जिला के अधिकारियों के साथ बैठक की। एफसीआई के अधिकारियों से कहा है कि असम के प्रत्येक गरीब परिवार को प्रत्येक सदस्य को प्रति माह 05किग्रा अनाज ढाई महीने तक मिल सके इसे सुनिश्चित किया जाना चाहिए।

एफसीआई के अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को आश्वस्त किया कि एफसीआई के गोदामों में अनाज के पर्याप्त भंडार मौजूद हैं। बाद में मुख्यमंत्री ने गुवाहाटी तथा चांगसारी स्थित एफसीआई गोदामों के साथ ही लोडिंग व अनलोडिंग वाले स्थानों का भी मुआयना किया।

मुख्यमंत्री ने इसके बाद राजधानी के अमीनगांव स्थित कामरूप जिला उपायुक्त कार्यालय में अधिकारियों के साथ एक बैठक भी आयोजित की। जिसमें कामरूप जिला के सभी विधायकों के साथ-साथ विभिन्न विभाग के अधिकारी भी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कृषि एवं पशुपालन विभाग के साथ ही मत्स्य पालन विभाग को भी आपस में समन्वय के साथ कार्य करना चाहिए। साथ ही सभी को मिलकर ऐसी तकनीकी विकसित करनी चाहिए कि लोगों को उनके घरों तक आवश्यक उपयोग की वस्तुएं मिल सके। मुख्यमंत्री ने जिला उपायुक्त से कहा कि वे लगातार सभी विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक करके मौजूदा लॉकडाउन की स्थिति में वस्तुओं के मूल्यों पर नियंत्रण रखने के लिए कार्य करें। सोनोवाल ने बैठक के दौरान अधिकारियों को कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!