मोरीगांव पुलिस अधीक्षक को 15 लाख रुपए घूस देने की कोशिश, गिरफ्तार

In अपराध

मोरीगांव , 25 अगस्त (संवाद 365)। मोरीगांव जिले के पुलिस अधीक्षक को घूस देने आए एक व्यापारी को मंगलवार को पुलिस ने नगद 15 लाख रुपए के साथ गिरफ्तार किया है।

मोरीगांव जिले के पुलिस अधीक्षक से मिली जानकारी के अनुसार जिला के मोइराबाड़ी थाना क्षेत्र में मोरीगांव पुलिस ने हाल में ही अभियान चलाकर 05 अवैध गुड़ बनाने वाली फैक्ट्रियों से भारी मात्रा में गुड़ बरामद किया था। पुलिस के अभियान के बाद से ही फरार पांचों गुड़ फैक्ट्री के मालिक पुलिस को पैसा देकर मैनेज करने में जुटी हुई थे। इसी कड़ी में पुलिस अधीक्षक को गुड़ व्यापारी पैसा देने की कोशिश कर रहा थे।

घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक ने अपने आला अधिकारियों को दी। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने गुड़ व्यापारियों को रंगे हाथों पकड़ने की एक योजना बनाई। मंगलवार को मोरीगांव सदर राजस्व चक्र अधिकारी की मौजूदगी में 15 लाख रुपए पुलिस अधीक्षक को घूस देने की कोशिश में मन्नास अली को गिरफ्तार किया गया है।

मन्नास अली पुलिस अधीक्षक को सब्जियों से भरा एक थौली को देने  के बहानेे पहुंचा। पुलिस पहले से दर्ज प्राथमिकी के आधार पर फरार गुड़ व्यापारी मन्नान अली से सघन पूछताछ कर रही है। पुलिस फरार अन्य गुड़ व्यापारी की भी तलाश कर रही है।

 

 

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!