यूपीपीएल की परिवर्तन जनसभा 

In राज्य

उदालगुरी , 18 नवंबर (संवाद 365)। बीटीएडी में होने वाली परिषदीय चुनाव को लेकर विभिन्न राजनीतिक पार्टियां हर रोज विभिन्न हिस्सों में चुनाव प्रचार कर रही है। बुधवार को जिले के टांगला में यूपीपीएल दल के सभापति प्रमोद बोरो द्वारा परिवर्तन जनसभा का आयोजन किया गया ।

उदालगुरी जिले के टांगला शहर में स्थित टांगला उच्चतर माध्यमिक विद्यालय खेल मैदान में भेड़गांव महकमा कमेटी द्वारा परिवर्तन जनसभा का आयोजन किया गया था। जिस दौरान यूपीपीएल दल के सभापति प्रमोद बोरो , दल के संस्थापक यूजी ब्रह्मा, भेराकूची परिषदीय क्षेत्र के उम्मीदवार गोविंद बसुमतारी, 38 नंबर खालींदेयार के उम्मीदवार दिलीप बोरा, 35 नंबर मुदोईबाड़ी के उम्मीदवार एंटनी बसुमतारी, खैरामारी के उम्मीदवार बाबुल बसुमतारी भेरागांव के उम्मीदवार डउबाइसा बोरो सहित अन्य नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

विशाल परिवर्तन जनसभा के दौरान प्रमोद बोरो ने कहा कि बीपीएफ एद 17 साल में बीटीएडी इलाके में सिर्फ भ्रष्टाचार ही किया है । इस बार जनता परिवर्तन चाहती है। 17 साल पहले तक टंगला इलाके में सरकारी पानी घर-घर मिलता था । हाग्रामा महिलारी शासन में आने के बाद से ही पिछले 17 सालों से सरकारी पानी की योजना बंद है। यूपीपीएल दल बीटीएटी चुनाव जीती है । तो केंद्र सरकार से 50000 करोड़ का पैकेज लाकर बीटीसी में रह रहे लोगों को लाभ पहुंचाएंगे। सत्ता में आने के पांच महीने के भीतर जमीनों की रजिस्ट्री की समस्या को दूर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भेरगांव महकमा के पांच परिषदीय क्षेत्र से यूपीपीएल का उम्मीदवार काफी भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी ।

 

 

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!