राज्य में पांच नए कोरोना पॉजटिव मरीज, संक्रमितों की संख्या हुई 42

In राज्य

गुवाहाटी, 1 मई (संवाद)। असम में गुरुवार को पांच नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। राज्य में संक्रमितों की संख्या 42 हो गई है। जिसमें से एक मरीज की मौत हो चुकी है। जबकि 29 मरीज स्वस्थ होने के बाद अपने घर को लौट चुके हैं। वहीं 12 मरीजों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इसकी जानकारी असम के स्वास्थ्य आदि मामलों के मंत्री डॉ हिमंत विश्वशर्मा ने गुरुवार को ट्वीट कर दी है।

डॉ हिमंत विश्वशर्मा ने बताया है कि गुरुवार की रात को करीमगंज में एक कोरोना संक्रमित मरीज की पुष्टि हुई है। यह मरीज निजामुद्दीन मरकज में शामिल होकर लौटे व्यक्ति के संपर्क में आया था। वहीं गुरुवार को ही बंगाईगांव जिला में चार कोरोना पॉजटिव मरीज पाये गये हैं। मरीज के संक्रमित होने की हिस्ट्री की जांच की जा रही है। ज्ञात हो कि मंगलवार को भी बंगाईगांव जिला में एक व धुबरी जिला में एक मरीज की पुष्टि हुई थी।

जिलेवार मरीजों की संख्या- जोरहाट में 08, कामरूप (मेट्रो) 06, ग्वालपारा 05, धुबरी 04, नलबारी 03, मोरीगांव 03, कछार 02, दक्षिण सालमारा-मानकचार 01, लखीमपुर 01, कामरूप 01, हैलाकांदी 01, गोलाघाट में 01, बंगाईगांव में 05, करीमगंज में 01 मरीज की पुष्टि हुई है। वहीं हैलाकांदी के मरीज की मौत हो चुकी है।

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!