लव जेहादः अपहरणकर्ता गिरफ्तार

In अपराध

धुबरी , 04 जनवरी (संवाद 365)। भारत के अन्य हिस्सों की तरह असम में भी लव जेहाद की घटनाएं आम हैं। इस कड़ी में धुबरी जिला के तामरहाट इलाके से अपहृत एक नाबालिग छात्रा को 48 घंटे के भीतर ही पुलिस बरामद कर अपहरणकर्ता को गिरफ्तार करने में सफल हो गयी। स्थानीय लोगों ने इस घटना को लव जेहाद बताते हुए आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि नए वर्ष के पहले दिन तामरहाट थाना के बरखसुआ गांव की दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली 15 साल की नाबालिक बच्ची का अपहरण उसी थाना क्षेत्र के हरिपुर गांव के अब्दुल मन्नान नामक युवक ने किया था। जिसके बाद बच्ची के परिजनों द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

दर्ज प्राथमिकी के आधार पर जिला के पुलिस अधीक्षक की तत्परता से पुलिस ने अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया। वहीं लड़की को सकुशल बरामद कर लिया। अपहरणकर्ता ने नाबालिग लड़की को अरुणाचल प्रदेश के जीरो नामक स्थान पर ले गया था। अपहरणकर्ता के पकड़े जाने के बाद सोमवार की सुबह दोनों को पुलिस थाना में लेकर पहुंची।

अपहरणकर्ता को लाए जाने की खबर मिलते ही थाना के सामने आक्रासू, बंगाली छात्र फेडरेशन, बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद सहित अन्य कई स्थानीय संगठनों ने जमकर विरोध-प्रदर्शन किया। जिसकी वजह से इलाके की सड़क पूरी तरह बंद हो गयी और सड़क पर वाहनों का लंबा जाम लग गया। प्रदर्शनकारियों ने आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग और लव जेहाद को बंद करने की मांग की गई।

फोटो सूत्र गूगल

 

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!