लायन्स क्लब आफ नगांव ग्रेटर द्वारा सेनीटाइजर प्रदान

In राज्य

डिंपल शर्मा

नगांव 01 अगस्त (हि.स.)। राज्य में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही । कोरोना के विस्तार को रोकने के लिए लायन्स क्लब आफ नगांव ग्रेटर द्वारा शनिवार को नेशनल हेल्थ मिशन के ज्वाइंट डाइरेक्टर डॉ अतुल पातर को 500 मास्क, 2000 पेकेट सेनेटरी पेड एवं 25 लीटर सेनीटाइजर प्रदान किया । इस मौके पर पर लायंस क्लब आफ नगांव ग्रेटर के अध्यक्ष लायन रामअवतार अग्रवाल, सचिव लायन प्रदीप लोहिया कोषाध्यक्ष लायन ललित कोठारी, लायन सुनील गोयनका, लायन गोपाल पोद्दार एवं लायन डाली बोरा मौजूद रहे।

इस मौके पर लायंस क्लब ऑफ नगांव ग्रेटर के फिर से नवनियुक्त अध्यक्ष रामअवतार अग्रवाल ने कहा कि विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया है। कोरोना वायरस बहुत सूक्ष्म लेकिन प्रभावी वायरस है। श्री अग्रवाल ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग के साथ हाथों में ग्लब्स पहनना और मुंह पर मास्क लगाना और भीड़भाड़ से बचना व सेनिटाइजर के इस्तेमाल से इस संक्रमण से बहुत हद तक बचा जा सकता है।

साथ ही श्री अग्रवाल ने लोगों से अपील की वह सरकार द्वारा बताए गए नीति नियमों का पालन करें और कोरोना संक्रमण से संबंधित कोई लक्षण दिखाई पड़े तो तुरंत स्वास्थ्य विभाग को जानकारी दें। सावधानी ही इस बीमारी से लोगों को बचा सकती है । सरकारी नियम का पालन करें खुद सुरक्षित रहे और अपने परिवार को भी सुरक्षित रखें।

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!