लॉकडाउन के दौरान कामरूप (मेट्रो) जिला में ढील

In राज्य

गुवाहाटी 04 जुलाई (संवाद 365)। राज्य सरकार द्वारा 28 जून की मध्य रात्रि से 14 दिनों के लिए कामरूप (मेट्रो) जिला में लॉकडाउन की घोषणा की गई थी। गुवाहाटी में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा होने के मददेनजर पहले सात दिनों तक लॉकडाउन को बेहद सख्त किया गया था।

 वहीं राज्य सरकार द्वारा लॉकडाउन के दौरान कुछ ढील भी दिया गया है। 7 और 8 जुलाई को किराने की दुकान खोलने की अनुमति दी गई है। जिसकी समय सीमा सुबह 11 बजे से शाम 04 बजे तक निर्धारित किया गया है। इस दौरान सिर्फ 20 फीसद ही किराने की दुकान खुलेंगी। वहीं किराने के धोक बिक्रेता की दुकान 05 से 07 जुलाई तक खुलेंगी। जिसका समय सीमा दोपहर 03 बजे से लेकर शाम 04 बजे तक निर्धारित की गई है।

6 और 8 जुलाई को कामरूप (मेट्रो) जिला में लोगों के घरों में ही साग-सब्जी, फल आदि पहुंचाने की व्यवस्था की जाएगी। सुबह 08 बजे से लेकर दोपहर 02 बजे तक साग-सब्जी और फल घर-घर में पहुंचाया जाएगा। वहीं सुबह 10 बजे से लेकर शाम 03 बजे तक दवा की होलसेल दुकान खुली रहेंगी।

वहीं 07 और 08 जुलाई को पशु चिकित्सा केंद्र को भी खोलने की अनुमति दी गई है। जिसकी समय सीमा सुबह 10 बजे से लेकर शाम 04 बजे तक निर्धारित किया गया है। ई-कॉमर्स सेवा 10 जुलाई को सुबह 11 बजे से लेकर शाम 04 बजे तक खुलेंगी। 10 फीसद कर्मचारी के साथ पोस्ट ऑफिस, बीमा निगम कार्यालय खुला रहेगा।

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!