शातिर चोर सद्दाम और उसका साथी गिरफ्तार

In राज्य

डिंपल शर्मा

नगांव 01 अगस्त (संवाद 365) । नगांव जिले में आतंक का पर्याय बना शातिर चोर सद्दाम और उसके साथी को पुलिस पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हैबरगांव पुलिस थाने में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने अभियान चलाकर शातिर चोर सद्दाम हुसैन को गिरफ्तार किया है ।

जिसके पास से पुलिस ने दो लैपटॉप, मोबाइल फोन सोने चांदी के गहने सहित नगद बरामद किया है। गिरफ्तार सद्दाम के निशानदेही पर पुलिस ने अभियान चलाकर शिलांगनी के आमतोला निवासी मैनुल हक को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों की माने तो गिरफ्तार दोनों आरोपी जिले के कई चोरी की वारदात में शामिल बताए गए हैं।

आतंक का पर्याय बना दोनों चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही थी। स्थानीय लोग पुलिस के कार्य से काफी खुश है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस जिस तरह चोर और ड्रग्स माफियाओं को गिरफ्तार कर रही है, उससे शहर में चोरी के अलावा ड्रग्स का कारोबार में काफी लगाम लगेगा। चोरी की घटना के संबंध में हैबरगांव थाना क्षेत्र के स्थानीय निवासी कुलोधर उपाध्याय द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आधार पर पुलिस दोनों चोरों से सघन पूछताछ कर रही है।

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!