सर्वसम्मति से ललित कोठारी मारवाड़ी सम्मेलन नगांव शाखा के नये अध्यक्ष चुने गए

In राज्य

डिंपल शर्मा

नगांव, 30 अगस्त (संवाद 365)। मारवाड़ी सम्मेलन नगांव शाखा की साधारण सभा कल सांय श्री हनुमान जन्मोत्सव समिति भवन में आयोजित की गई। शाखाध्यक्ष अनिल शर्मा की अध्यक्षता में हुई इस सभा में पूर्वोत्तर प्रदेशीय मारवाड़ी सम्मलेन के पूर्व प्रांतीय अध्यक्ष और श्री मारवाड़ी पंचायत नगांव के अध्यक्ष प्रह्लाद राय तोदी, पूर्व प्रांतीय अध्यक्ष बिजय कुमार मंगलुनिया , निवर्तमान अध्यक्ष पवन गाड़ोदिया,शाखा सचिव ओमप्रकाश जाजोदिया और कोषाध्यक्ष महाबीर प्रसाद केजरीवाल मंच पर उपस्थित थे।

सर्वप्रथम विगत समय में स्वर्गवास हुए आजीवन सदस्यों,समाज बंधुओं और देश के गणमान्य व्यक्तियों को मौन रख कर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। उसके पश्चात अपने सम्बोधन में अध्यक्ष अनिल शर्मा ने सबको सभा में स्वागत किया। शाखा सचिव ओमप्रकाश जाजोदिया ने सत्र की पूरी रिपोर्ट का अपना प्रतिवेदन सभा के पटल पर प्रस्तुत किय। इसमें गत दो वर्षो के कार्यकाल के समस्त कार्यों का विवरण दिया गया जिसमे निशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर, मतदाता सूची सत्यापन शिविर, कोविड कल में समाज और इत्तर समाज हेतु किये गई सेवा कार्यो, गत 40 दिनों तक मारवाड़ी युवा मंच के साथ आयोजित वेक्सीन शिविर में 12000 से अधिक वेक्सीन प्रदान और समाज की सभी संस्थाओं को एक छत के नीचे लेन के भागीरथी प्रयास का प्रमुखता से उल्लेख था। इसके पश्चात कोषाध्यक्ष ने अपना पुरे सत्र का आय व्यय का ब्यौरा पेश किया जिसे ध्वनि मत से पारित किया गया।

इसके उपरांत शाखा के नए अध्यक्ष के चुनाव हेतु एक सार्थक परिचर्चा हुई जिसके उपरांत शाखा के प्रथम उपाध्यक्ष ललित कोठारी को सर्वसम्मति से नया अध्यक्ष चुना गया, उनके नाम का प्रस्ताव जुगल शर्मा ने किया जबकि राजेंद्र मुंधड़ा ने अनुमोदन किया। सभा ने करतल ध्वनी से नए अध्यक्ष का स्वागत किया। उसके पश्चात नवनियुक्त अध्यक्ष ललित कोठारी को मंचासीन कराया गया। सभा को सम्बोधित कर उन्होंने अपना आभार प्रकट करते हुए सम्मलेन को और अधिक ऊंचाइयों पर लेजाने हेतु अपने दृढ निश्चय को दोहराया और सभी से सहयोग की कामना की। उन्होंने वर्तमान सत्र में समाज की सभी संस्थाओं के साथ स्थापित समन्वय को और अधिक सुदृढ़ करने का भी आश्वाशन दिया।

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!