सॉलि़ड वेस्ट मैनेजमेंट प्रोजेक्ट को लेकर डिमरीया के स्थानीय दल संगठन नाराज

In राज्य

गुवाहाटी 14 अगस्त (संवाद 365)। गुवाहाटी महानगर के बाहरी इलाका सोनापुर राजस्व चक्र कार्यालय के 13 माइल तामूलीकुची में स्थित बकरी अनुसंधान केंद्र (बर्नीहाट) के जमीन में गुवाहाटी का डंपिंग ग्राउंड को हटाकर सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्रोजेक्ट की स्थापना का विरोध डिमरीया के लोग और स्थानीय दल संगठन शुरू से ही करता रहा है ।

शुक्रवार को सोनापुर राज्य चक्र अधिकारी जेनिफर यासमीन चौधरी के जरिए डिमरीया जिला जनजाति संघ, कार्बी छात्र संघ, निखिल बोलो छात्र संस्था डिमरीया, ऑल तिवा छात्र संस्था कामरूप और बोरो कछारी युवा छात्र संस्था डिमरीया के एक प्रतिनिधि दल ने कामरूप (मेट्रो) जिला उपायुक्त को एक स्मारक पत्र भेजकर बकरी अनुसंधान केंद्र में सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट का विरोध जताया।

संगठनों ने कहा कि जिस जगह सॉलि़ड सॉलि़ड वेस्ट मैनेजमेंट प्रोजेक्ट बनाए जाने की कोशिश की जा रही है वहां पर वर्षों से लोग रह रहे हैं। साथ ही पूर्वोत्तर राज्य का का एकमात्र बकरी अनुसंधान केंद्र है। सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्रोजेक्ट बनाया गया आसपास के लोगों के अलावा बकरी अनुसंधान केंद्र पर भी बुरा असर पड़ेगा। स्थानीय संगठन शुरु से ही इसका विरोध करता आ रहा है। आने वाले दिनों में भी हम इसका विरोध करते रहेंगे। सरकार कोई अलग विकल्प ढूंढो

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!