सोनापुर पुलिस थाने के करीब चोरी

In अपराध

गुवाहाटी , 27 सितंबर (संवाद 365) । गुवाहाटी महानगर के बाहरी इलाका स्थित सोनापुर थाना से महज एक 100 मीटर की दूरी पर राष्ट्रीय राजमार्ग 37 के किनारे स्थित डिमरिया आंचलिक छात्र संघ के कार्यालय एवं थाने के निकट सोनू कम्युनिकेशन नामक दुकान में चोरों द्वारा चोरी किए जाने का मामला सामने आया है। ऑल डिमरिया छात्र संघ के साधारण संपादक पराग बरुआ ने बताया कि शनिवार की रात चोरों द्वारा कार्यालय का टीवी और इन्वर्टर चोरी किए जाने का मामला रविवार सुबह उस समय पता चला जब सफाई कर्मी कार्यालय को खोलने के लिए पहुंचा।

वही दूसरा चोरी की घटना थाना से महज सटे सोनू कम्युनिकेशन में हुआ है । जहां पर चोरों द्वारा लगभग 50 हजार से अधिक रुपए के सामान चोरी किए जाने का मामला सामने आया है। दोनों मामलों में सोनापुर थाने में दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई है ।

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि रात के समय सोनापुर थाने की पेट्रोलिंग की टीम इलाके में गश्त ना लगाकर राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजरने वाले वाहनों को से पैसा वसूलने में व्यस्त रहती है । जिसका फायदा उठाते हुए चोरों द्वारा छात्र संगठन के कार्यालय एवं दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया । छात्र संगठन ने चोरी की दोनों मामले को जल्द से जल्द समझाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

 

 

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!