सोनापुर राजस्व चक्र के सभी गांव कंटेनमेंट जोन घोषित

In राज्य

गुवाहाटी, 10 जुलाई (संवाद 365)। कामरूप (मेट्रो) जिला के ग्रामीण इलाकों में करोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। जिसको लेकर शनिवार को गुवाहाटी के बाहरी इलाका खेत्री में कामरुप (मेट्रो) जिला उपायुक्त बिश्वजीत पेगू, गुवाहाटी (मेट्रो) के अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर के अलावा कई अतिरिक्त जिला उपायुक्तों ने दौरा किया।

जिला उपायुक्त ने खेत्री गांव पंचायत के कांफ्रेंस हॉल में इलाके के पुलिस अधिकारी, ग्राम पंचायत के प्रतिनिधि और नागरिक समिति के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की। बैठक के दौरान कोरोना से संबंधित विभिन्न विषयों पर विचार-विमर्श के अलावा लोगों को आवश्यक सुझाव दिये गये।

ज्ञात हो कि कामरूप (मेट्रो) में 120 राजस्व गांव है। जिसके अंदर 18 गांव जिला प्रशासन द्वारा कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। जिला उपायुक्त ने कहा कि सोनापुर राजस्व चक्र कार्यालय अंतर्गत गांव में कोरोना मरीजों की संख्या में गिरावट नहीं आई तो पूरे सोनापुर राजस्व चक्र के सभी गांवों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया जाएगा। बैठक के बाद जिला उपायुक्त, अतिरिक्त जिला उपायुक्त, असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर ने खेत्री स्थित ऐतिहासिक कामाख्या मंदिर का दौर किया।

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!