स्कूल के अध्यक्ष पर धन गबन का आरोप

In अपराध

नूरुद्दीन

धुबरी , 01 जुलाई (संवाद 365)। धुबरी जिला के बिलासीपाड़ा शिक्षा खंड अंतर्गत उत्तर सुवापाटा प्राथमिक विद्यालय प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष अब्दुल मन्नाफ अली पर प्रधानाध्यापक से 15 हजार रुपये का कर्ज लेकर स्कूल के अतिरिक्त कमरे के निर्माण की पहली किस्त हड़पने का आरोप लगा है। इतना ही नहीं मन्नाफ अली भवन के अतिरिक्त निर्माण की दूसरा किस्त 10 हजार वैसे ही बलपूर्वक बैंक के अंदर से प्रधान शिक्षक अब्दुल रौफ उर्फ जियाउर रहमान से लेकर फरार होने का आरोप लगा है।

घटना के संबंध में प्रधानाध्यपक द्वारा बिलासीपारा शिक्षा खंड अधिकारी को सूचित किया गया है। खंड अधिकारी के निर्देश के बाद प्रधानाध्यापक अब्दुल रौफ ने अध्यक्ष अब्दुल मन्नान के विरुद्ध बिलासीपारा पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई। जिसके बाद विद्यालय के अध्यक्ष ने प्रधानाध्यापक पर विद्यार्थियों के ड्रेस के पैसे, विद्यार्थियों को स्कॉलरशिप दिलाने के नाम पर धन संग्रह किए जाने का आरोप लगाया है। अध्यक्ष के बड़े भाई शाहनवाज हुसैन ने प्रधानाध्यापक के खिलाफ बिलासीपारा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है।

घटना के संबंध में प्रधानाध्यापक ने बताया कि उनके खिलाफ दर्ज कराई गई प्राथमिकी का कोई आधार नहीं है। मन्नाफ बचने के लिए अपने भाई का प्रयोग कर मेरे ऊपर झूठा मुकदमा दर्ज करवाया है।

फोटो स्रोत गूगल

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!