स्वास्थ्य कर्मियों के कार्य ने मुझे प्रभावित किया है : सोनोवाल

In राज्य

गुवाहाटी, 19 अप्रैल संवाद 365 : मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने कहा है कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों ने जिस प्रकार कार्य किया है उससे वे बेहद प्रभावित हुए हैं। असम के स्वास्थ्य मंत्री डॉ हिमंत विश्वशर्मा एवं स्वास्थ्य राज्य मंत्री पीयूष हजारिका ने भी जिस प्रकार काम किया है, वह तारीफे काबिल है। ये बातें मुख्यमंत्री ने राज्य के श्रीनगर स्थित राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (एनएचएम) कार्यालय में एक बैठक के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए कही।

उल्लेखनीय है कि एनएचएम के कार्यालय को इस दौरान कोरोना वायरस पर नजर रखने के लिए कंट्रोल रूम बनाया गया है। जहां से कोरोना वायरस से संबंधित सभी प्रकार की गतिविधियां नियंत्रित की जा रही हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों, डॉक्टरों एवं सभी स्तर के कर्मियों ने जिस प्रकार की गति से कोरोना वायरस से जूझने के लिए कार्य किया है वह तारीफे काबिल है।

उन्होंने कहा कि उन्होंने स्वयं देखा है कि किस तरह स्वास्थ्य कर्मी लोगों को सेवाएं दे रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस प्रकार युद्ध स्तर पर प्रजेंट टाइम सेंटर तथा कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए उठाया गया है वह अपने आप में अत्यंत प्रशंसनीय है। मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के इस प्रयास की वजह से हम निश्चित ही कोरोना वायरस से जीतने में सफल होंगे।

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!