In राज्य

गुवाहाटी, 24 अप्रैल संवाद (365) । देश में कोविड-19 महामारी की रोकथाम के लिए लॉकडाउन 3 मई 2020 तक जारी है। लॉकडाउन के दौरान आम जनता की आवाजाही प्रतिबंधित है और कई बार उन्हें सहायता की आवश्यकता होती है। देश का मानवीय बल होने के नाते एनडीआरएफ किसी भी आपदा के दौरान लोगो की पीड़ा को कम करने का प्रयास करती है।

आज प्रथम वाहिनी एनडीआरएफ कमांडेंट श्री रणधीर सिंह गिल की देखरेख में एनडीआरएफ रेस्कुएर्स ने मटियापारा आजरा, कामरूप मेट्रो में लगभग 700 गरीब लोगों को भोजन और मास्क वितरित किया एवं थर्मल स्क्रीनिंग किया गया। कटामुरा चांगसारी और निजसुंदरी गुपा, कामरूप ग्रामीण में लगभग 400 गरीब लोगों को भोजन वितरित किया गया। यह खाना तेरापंथ भवन, गुवाहाटी एवं जैन ऋतुराज होटल, गुवाहाटी के सहयोग से उपलब्ध कराया गया था ।
इसी क्रम में एनडीआरएफ के रेस्कुएर्स ने ए. टी. सी बिल्डिंग , एयर टर्मिनल, लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदोलोई इंटरनेशनल एयरपोर्ट गुवाहाटी और भारत संचार निगम लिमिटेड कार्यालय में कोरोनारोधी सोल्यूशन का छिडकाव किया । इस विशेष सोल्यूशन की सामग्री प्रथम वाहिनी एनडीआरएफ के माध्यम से उपलब्ध करायी गयी । खाना वितरण एवं कोरोनारोधी सोल्यूशन के छिड़काव के दौरान उचित सामाजिक दूरी का पालन भी किया गया ।

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!