इस फेस्टिव सीजन में बजाज फिनसर्व से प्रोफेशनल लोन प्राप्त करके अबू धाबी की ट्रिप जीतिए सीए और डॉक्टर जैसे प्रोफेशनल्स के लिए रोमांचक एवं आकर्षक ईनाम जीतने का मौका

In व्यापार

पुणे, संवाद 365, 28 सितंबर : दुर्गा पूजा के महापर्व की आहट सुनते ही बजाज फिनसर्व ने अपनी ऋण देने वाली शाखा बजाज फाइनेंस लिमिटेड के माध्यम से चार्टर्ड एकाउंटेंट और डॉक्टर जैसे प्रोफेशनल्स के लिए कंपनी की तरफ से रोमांचक ऑफर्स की घोषणा की है।

4 सितंबर और 5 नवंबर, 2019 के बीच लोन का आवेदन करने वाले प्रोफेशनल्स को न केवल आसानी से प्रचुर मात्रा में धनराशि प्राप्त होगी, बल्कि उन्हें कई आकर्षक पुरस्कार अर्जित करने का मौका भी मिलेगा, जिनमें अबू धाबी की यात्रा और 5000 रुपए मूल्य के गिफ्ट वाउचर जीतना शामिल है। चिकित्सा से जुड़े प्रोफेशनल्स ‘डॉक्सपर’ सदस्यता भी जीत सकते हैं, जो कि उनके डिजिटाइज नुस्खे लिखने को आसान बनाने का अभिनव समाधान है।

प्रोफेशनल्स के लिए बजाज फिनसर्व के अनुकूलित वित्तीय समाधानों में उत्पादों का पूरा एक समूह शामिल है, जिनका व्यक्तिगत आवश्यकताओं के अनुसार लाभ उठाया जा सकता है।इनमें से कुछ की झलक यहां प्रस्तुत है –

घर का रेनोवेशन करने के लिए पर्याप्त पर्सनल लोन
इस त्योहारी सीजन में अपने घर को नया रूप-रंग देने के इच्छुक पेशेवर लोग आसानी से बजाज फिनसर्व का कोई पर्सनल लोन प्राप्त करके अपनी यह तमन्ना पूरी कर सकते हैं। डॉक्टर्स के लिए पर्सनल लोन या चार्टर्ड अकाउंटेंट्स के लिए पर्सनल लोन लेकर पेशेवर लोग 37 लाख रुपए तक की फंडिंग हासिल कर सकते हैं और इस तरह बिना कोई समझौता किए वे अपने घर का रेनोवेशन कर सकते हैं।

कार्यस्थल को फिर से चमकाने के लिए फटाफट बिजनेस लोन
अपने कार्यस्थल का विस्तार करने से लेकर उसका रेनोवेशन करने तथा मशीनरी और सॉफ्टवेयर अपग्रेड करने हेतु प्रोफेशनल्स बजाज फिनसर्व से डॉक्टर्स बिजनेस लोन या चार्टर्ड अकाउंटेंट बिजनेस लोन प्राप्त कर सकते हैं। ये लोन केवल 24 घंटों के भीतर इंस्टैंट एप्रूवल और डिस्बर्सल की सुविधा के साथ दिए जाते हैं। पेशेवर लोग कुछ भी गिरवी रखे बिना 37 लाख रुपए की धनराशि उधार ले सकते हैं।

लचीला और ऐसा परेशानी-मुक्त वित्तपोषण, जो छुट्टियों के लिए आदर्श फाइनेंसिंग है
किसी यात्रा के वित्तपोषण विकल्पों की तलाश करने वाले पेशेवर लोग बजाज फिनसर्व का पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते हैं। यहां वे फ्लेक्सी लोन सुविधा का विकल्प भी चुन सकते हैं, जो छुट्टी के दौरान होने वाले अप्रत्याशित खर्चों के समय बड़े काम आती है। इस सुविधा के साथ पेशेवर लोग हर बार धन की आवश्यकता होने पर अपने लोन की धनराशि में से आंशिक तौर पर कई हिस्सों में उधार ले सकते हैं, और मात्र निकाली गई राशि पर ही ब्याज लगाया जाता है। यहां तक कि वे पूरे कार्यकाल के दौरान मात्र ब्याज भरने वाली ईएमआई का विकल्प चुन सकते हैं और मूलधन सबसे आखिर में चुका सकते हैं। इस प्रकार वे बड़ी आसानी से अपने नकदी प्रवाह का प्रबंधन करते हुए अचानक होने वाले यात्रा विस्तार अथवा खोए हुए सामान की स्थितियों को तनावमुक्त ढंग से संभाल सकते हैं।

बजाज फिनसर्व के समाधानों को जो चीज और भी आकर्षक बनाती है, वह है उनकी सीजनल डील और ऑफर। अबू धाबी की ट्रिप, गिफ्ट वाउचर्स तथा डॉक्सपर सब्सक्रिप्शन के जीतने का मौका पाने के साथ-साथ पेशेवर लोग बजाज फिनसर्व से अपने पूर्व-अनुमोदित लोन ऑफर की जांच (pre-approved loan offer) भी कर सकते हैं ताकि आवेदन प्रक्रिया को तेज किया जा सके और अनुकूलित शर्तों पर उनको वित्त मिल सके।

बजाज फाइनेंस लिमिटेड के बारे में
बजाज फिनसर्व समूह की ऋण देने वाली कंपनी बजाज फाइनेंस लिमिटेड देश भर में 36 मिलियन से अधिक ग्राहकों के लिए भारतीय बाजार की सबसे विविधीकृत एनबीएफसी में से एक है। पुणे में स्थित मुख्यालय वाली इस कंपनी के उत्पादों की पेशकश में कंज्यूमर ड्यूरेबल लोन्स, लाइफस्टाइल फाइनेंस, डिजिटल प्रोडक्ट फाइनेंस, पर्सनल लोन्स, संपत्ति के बदले ऋण, लघु व्यवसाय ऋण, होम लोन्स, क्रेडिट कार्ड्स, दोपहिया और तिपहिया वाहन ऋण, कॉमर्शियल लोन्स/ एसएमई लोन्स, प्रतिभूति के बदले ऋण और ग्रामीण वित्त शामिल हैं। ग्रामीण वित्त में फिक्स्ड डिपॉजिट के साथ-साथ गोल्ड लोन और वाहन रीफाइनेंसिंग ऋण शामिल हैं। बजाज फाइनेंस लिमिटेड आज देश की किसी भी एनबीएफसी के लिए एफएएए/स्टेबल की उच्चतम क्रेडिट रेटिंग रखने पर गर्व करती है। यह एसएंडपी ग्लोबल रेटिंग द्वारा दीर्घकालिक स्थिर दृष्टिकोण के साथ अंतरराष्ट्रीय ‘बीबीबी’ रखने वाली भारत की एकमात्र एनबीएफसी भी है।

https://www.bajajfinserv.in पर जाकर आप अधिक जानकारी लाभ कर सकते है

Leave a reply:

Your email address will not be published.

Mobile Sliding Menu