अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से जल्द ही संन्यास लेंगे केविन पीटरसन

In खेल

ऑनलाइन डेस्क, संवाद 365, 21 फ़रवरी: इंग्लैंड के क्रिकेटर केविन पीटरसन पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के तीसरे टूर्नामेंट के बाद क्रिकेट करियर को अलविदा कहेंगे। इस बार पीएसएल तीन की शुरुआत गुरुवार से दुबई में होने वाली है । पीटरसन पीएसएल में क्वेटा ग्लैडिएटर्स की ओर से खेलते हैं। केविन पीटरसन जैसे आक्रामक बल्लेबाज ने ग्लैडिएटर्स से जुड़ने के लिए दुबई रवाना होने से पूर्व अपने बेटे के साथ गले मिलते हुए तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। पीटरसन ने क्रिकेट करियर के अंत का संकेत देते हुए कहा, ‘‘क्रिकेट खिलाड़ी के रूप में जेसिका टेलर और अपने बच्चों को असंख्य बार अलविदा कहा और आज शाम मुझे यह अंतिम बार करना होगा। मुझे अलविदा कहने से नफरत है लेकिन पता है कि यह काम है और करना होगा।’’ पीटरसन ने क्वेटा को पहले दो पीएसएल के फाइनल में जगह दिलाने में अहम भूमिका निभाई चुकेे है लेकिन पिछले साल मार्च में वह अपने परिवार की सुरक्षा चिंताओं के कारण खिताबी मुकाबले के लिए लाहौर नहीं गए थे । वहीं दूसरी तरफ, पाकिस्तान के पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर आमिर हनीफ के बेटे ने अंडर 19 क्रिकेट टीम में चयन नहीं होने के बाद कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है । एक मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। जियो न्यूज की खबर के अनुसार कॉलेज में प्रथम वर्ष के छात्र मोहम्मद जरयाब को अंडर 19 टीम में चयन के लिए अधिक उम्र का घोषित किया गया जिससे वह निराश था। जिसके बाद उसने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी।

You may also read!

यूएसटीएम के साथ एनईएचएचडीसीएल ने अकादमिक सहयोग के लिए किया समझौता

गुवाहाटी, 23 अक्टूबर (संवाद 365)। नॉर्थ ईस्ट हैंडलूम एंड हैंडीक्राफ्ट डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड (एनईएचएचडीसीएल) ने अकादमिक सहयोग के लिए

Read More...

चार करोड़ रुपये की ड्रग्स सहित दो तस्कर गिरफ्तार

कार्बी आंगलोंग , 21 अक्टूबर (संवाद 365)। कार्बी आंगलोंग जिला के बोकाजान में पुरानी लाहरीजान इलाके में पुलिस ने

Read More...

बांग्लादेश के पीएम शेख हसीना का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन

कामरुप, 20 अक्टूबर (संवाद 365)। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद एवं राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को कामरूप (ग्रामीण)

Read More...

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!