अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार परिषद द्वारा नगांव में मेगा रक्तदान शिविर का आयोजन

In राज्य

डिंपल शर्मा

नगांव , 13 जुलाई (संवाद 365)।अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार परिषद , नगांव चैप्टर ने 11 जुलाई, 2021 को बीपीसीएच ब्लड बैंक के समर्थन में “रक्त दान महा दान” के नारे पर आरडी विवाह भवन, नगांव में एक मेगा रक्तदान शिविर का आयोजन किया।

शिविर का उद्घाटन -माननीय विधायक नगांव रूपक शर्मा ने किया। एडीसी प्रशांत बरुआ भी विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित थे। नगांव की कई अन्य प्रतिष्ठित हस्तियों ने शिविर का दौरा किया और आईएचआरसी, नगांव चैप्टर के सदस्यों के प्रयासों की प्रशंसा की।शिविर सुबह 10:00 बजे शुरू हुआ और शाम 4:00 बजे समाप्त हुआ। कुल 71 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया।

वरुन अग्रवाल, अध्यक्ष आईएचआरसी नगांव द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि सरदार हरकबीर सिंह, अनूप भजनका,  गजानंद टोडी, राहुल पोद्दार, प्रशांत अग्रवाल,  रोहित पोद्दार,  मणिशंकर दास,  रक्तदान शिविर को सफल बनाने के लिए साहिल अग्रवाल, प्रशांत अग्रवाल, शिव चरण पोद्दार, प्रणय पोद्दार ने भरपूर प्रयास किया। सभी सदस्यों, प्रतिभागियों, दाताओं, मेहमानों, तकनीकी और चिकित्सा टीम को पहले पारंपरिक असमिया गमोचा से सम्मानित किया गया और उन्हें प्रशंसा प्रमाण पत्र जारी किया गया।

सभी को गर्म और ठंडे दोनों तरह के स्नैक्स, पेय पदार्थ परोसे गए।आईएचआरसी, नगांव चैप्टर शिविर को समर्थन देने के लिए प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता सीताराम जी बुधिया के आभारी हैं। वरुन अग्रवाल, अध्यक्ष आईएचआरसी, नगांव चैप्टर और सरदार हरकबीर सिंह, सचिव ने सभी प्रतिभागियों और दानदाताओं का तहे दिल से आभार व्यक्त किया।

You may also read!

सीडीएस जनरल बिपिन रावत और पत्नी मधुलिका समेत 13 का हेलीकॉप्टर दुर्घटना में निधन  

  नई दिल्ली, 08 दिसम्बर (संवाद 365)। तमिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार को वायु सेना के हेलीकॉप्टर हादसे में देश

Read More...

तुरियल नदी में डूबे व्यक्ति के शव को चुनौती पूर्ण स्थिति में एनडीआरएफ ने चार दिन बाद बरामद किया

आईजोल, 08 दिसम्बर (संवाद 365)। असम की राजधानी गुवाहाटी के पाटगांव स्थित प्रथम वाहिनी राष्ट्रीय आपदा बल (एनडीआरएफ) की

Read More...

पुआल ले जा रहे वाहन में लगी आग

गुवाहाटी, 07 दिसम्बर (संवाद 365)। गुवाहाटी के बाहरी इलाका खेत्री थाना क्षेत्र के तेतेलिया में पुआल ले जा रहे

Read More...

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!