कछार पुलिस अधीक्षक के निशाने पर शराब तस्कर और ड्रग्स माफिया

In राज्य

कछार , 31 मई (संवाद 365)। वैभव सी निंबालकर कछार के नए पुलिस अधीक्षक (एसपी) के रूप में पदभार  संभालने के बाद से ही अवैध शराब और ड्रग्स के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। इसको लेकर ड्रग्स और अवैध शराब माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है। इसके बाद से ही वे उन लोगों के निशाने पर आ गए हैं।

गौरतलब है कि वे लगातार अपने अभियान को अंजाम दे रहे हैं। एक सूचना के आधार पर कछार पुलिस की टीम ने एसडीपीओ लखीपुर के नेतृत्व में थाने के तहत फुलर्टल क्षेत्र के पास एक ऑटो रिक्शा (एएस11-डीसी-4539) को रोका और विदेशी शराब के नौ कार्टन बरामद किए। इन कार्टूनों में 204 बोतलें पाई गई हैं। पुलिस ने वाहन चालक को भी हिरासत में लिया है। फिलहाल आगे की कार्रवाई जारी है।

एक अन्य अभियान में एसडीपीओ लखीपुर के नेतृत्व में कछार पुलिस टीम ने फुलर्टल बाईपास पर एक व्यक्ति इफ्तार हुसैन लस्कर को पकड़ा है। वह अपने दोपहिया वाहन के साथ ड्रग्स की खेप के साथ संदिग्ध अवस्था में खड़ा था। तलाशी लेने पर उसके पास से एक साबुन का डिब्बा और 14 ग्राम हेरोइन की 49 छोटी शीशियां बरामद की गईं।

वहीं रविवार को चलाए गए तीसरे अभियान में जिरीघाट थाना क्षेत्र के कदमतला में दो व्यक्तियों के कब्जे से 84 ग्राम हेरोइन और 10000 याबा के टेबलेट्स जब्त किया गया। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों की शिनाख्त अली हैदर उर्फ ​​बबलू और फरीजुद्दीन चौधरी के रूप में हुई है। हैदर जहां मणिपुर के ग्राम रक्षा बल का सदस्य है,वही चौधरी पेशे से मजदूर बताया गया है।

एक अन्य अभियान में काटिगोरा थाना पुलिस ने कलैन क्षेत्र में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। पुलिस को रहमत अली और नमोर अली के कब्जे से संदिग्ध हेरोइन (शुद्ध वजन- 9.17 ग्राम) के साथ 79 छोटे कंटेनर बरामद हुआ है। पूछताछ के दौरान दोनों ने पुलिस को बताया कि नतनपुर के अल्फाज उद्दीन से उन्होंने  बरामद सामग्री खरीदी थी।

तस्करों की निशानदेही पर अल्फाज उद्दीन के घर की पुलिस ने तलाशी ली लेकिन आरोपी घर पर नहीं मिला। हालांकि, तलाशी के दौरान उसके घर से 147 डब्लूवाई टैबलेट और 10 खाली प्लास्टिक कंटेनर मिला जिसे जब्त कर लिया गया।

You may also read!

पुआल ले जा रहे वाहन में लगी आग

गुवाहाटी, 07 दिसम्बर (संवाद 365)। गुवाहाटी के बाहरी इलाका खेत्री थाना क्षेत्र के तेतेलिया में पुआल ले जा रहे

Read More...

पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप संपन्न

नगांव, 06 दिसम्बर (संवाद 365)। नगांव डिस्ट्रिक्ट क्लब की ओर से आयोजित पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप-2021 ओपन एंड मास्टर्स पुरुष और

Read More...

केल्विन एंड ऐल्विन स्पोर्ट्स क्लब ने इलेवेन ब्रदर्स को हराकर टी-20 टूर्नामेंट जीता

रि-भोई, 05 दिसम्बर (संवाद 365)। बर्नीहाट खेल मैदान में बर्नीहाट नाइट राइडर द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच

Read More...

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!