जयंत कलिता का हत्यारा गिरफ्तार 

In अपराध

कामरूप, 29 अगस्त (संवाद 365)। जयंत कलिता की हत्या मामले में पुलिस ने हत्याकांड की गुत्थी को सुलझा ते हुए हत्यारा करुणा दास को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार से को हत्या किए जाने के बाद से फरार आरोपित करुणा दास को शनिवार सुबह गिरफ्तार किया गया है। शुक्रवार को एक नंबर बालासिंधी गांव के सड़क पर सिमलूबारी निवासी जयंत कलिता नामक एक व्यक्ति की बड़ी ही बेरहमी से दाव से प्रहार कर करुणा दास ने गंभीर रूप से घायल कर दिया था। घटना के बाद से ही करुणा दास फरार था।

शुक्रवार को दोनों के बीच किसी बात को लेकर तर्क वितर्क हुआ जिसके बाद में दांव से प्रहार कर करुणा दास ने जयंत कलिता को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। घटना के बाद जयंत कलिता को गंभीर अवस्था में गुवाहाटी के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जयंता कलिता के पत्नी द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आधार पर छगांव पुलिस ने करुणा दास को शनिवार सुबह गिरफ्तार किया है। स्थानीय लोगों की मानें तो करुणा दास और जयंत कलिता अवैध लकड़ी के कारोबार में शामिल बताया गया है। वही इस हत्याकांड में अन्य दो लोगों का शामिल होने की भी पुलिस ने आशंका व्यक्त किया है। पुलिस दर्ज प्राथमिकी के आधार पर गिरफ्तार हत्यारा करुणा दास से सघन पूछताछ कर रही है।

 

 

You may also read!

यूएसटीएम के साथ एनईएचएचडीसीएल ने अकादमिक सहयोग के लिए किया समझौता

गुवाहाटी, 23 अक्टूबर (संवाद 365)। नॉर्थ ईस्ट हैंडलूम एंड हैंडीक्राफ्ट डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड (एनईएचएचडीसीएल) ने अकादमिक सहयोग के लिए

Read More...

चार करोड़ रुपये की ड्रग्स सहित दो तस्कर गिरफ्तार

कार्बी आंगलोंग , 21 अक्टूबर (संवाद 365)। कार्बी आंगलोंग जिला के बोकाजान में पुरानी लाहरीजान इलाके में पुलिस ने

Read More...

बांग्लादेश के पीएम शेख हसीना का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन

कामरुप, 20 अक्टूबर (संवाद 365)। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद एवं राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को कामरूप (ग्रामीण)

Read More...

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!