नगांव लायंस क्लब ऑफ नगांव सिटी का एंटीबॉडी टेस्ट का आयोजन संपन्न  

In राज्य

डिंपल शर्मा

नगांव, 14 सितंबर (संवाद 365)। लायंस क्लब ऑफ नगांव सिटी द्वारा व लियो क्लब ऑफ नगांव सिटी और लायंस क्लब ऑफ नगांव के सहयोग द्वारा 13 सितंबर को अपने सदस्यों के लिए एन्टी सार्स कोविड 2 एंटीबॉडी टेस्टिंग केम्प का आयोजन श्रीजनसोन और मेडिसिटी गुवाहाटी ग्रुप ऑफ क्लिनिक एंड डायग्नोस्टिक के सानिध्य में सम्पन हुआ।

इस दौरान तीनों क्लब के करीब 105 सदस्यों ने अपने रक्त के नमूने दिए और उनका रक्त परीक्षण किया गया। पूरी तरह से कोरोनावायरस संक्रमण के सरकारी दिशा निर्देश के अनुसार सोशल डिस्टेंसिंग के साथ यह परीक्षण किए गए। वरिष्ठ चिकित्सकों द्वारा एंटीबॉडी टेस्ट का कार्य वरिष्ठ चिकित्सकों  की टीम की अगुवाई के बीच पूरा किया गया।

इस आयोजन को सफल बनाने में और इस प्रोजेक्ट को सफल बनाने में लायन डॉ भास्वती शर्मा, लायन राहुल मोर, लियो किशन गुप्ता, लियो गौरव तोदी, लियो प्रशांत पौद्दार के साथ लायंस क्लब ऑफ नगांव सिटी की अध्यक्षा निशा अग्रवाल,सचिव पूजा करवा के साथ सदश्य सुनीत अग्रवाल, डॉ प्रांजल गौतम के साथ लियो क्लब ऑफ नगांव सिटी की तरफ से अध्यक्ष श्रियंस पौद्दार, सचिव निशांत अग्रवाल के साथ सदश्यों निकुंज अग्रवाल, मयंक नाहटा के साथ लायंस क्लब नगांव की तरफ से अध्यक्ष प्रलय साहा और सचिव अजय मित्तल व अन्य सदश्यों का योगदान सराहनीय रहा।

एंटीबॉडी टेस्ट के इस आयोजन को लेकर लायंस क्लब ऑफ नगांव सिटी की अध्यक्षा निशा अग्रवाल और सचिव पूजा करवा ने संयुक्त रूप से जानकारी देते हुए संवाद माध्यम द्वारा पूछे गए प्रश्न पर बताया कि ग़ैर-ज़िम्मेदार और कम जागरूक लोगों द्वारा कोविड-19 के मद्देनज़र बनाए गए नियमों का पालन न करने से देश में महामारी बढ़ रही है। श्रीमती करवा ने  आगे कहा कि इस बीमारी पर  रोकथाम के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और मास्क पहनने के साथ सैनिटाइजर के इस्तेमाल से बहुत हद तक अंकुश लगाया जा सकता है।

You may also read!

बाजार से बाइक की चोरी

नूरुद्दीन धुबरी , 28 नवम्बर (संंवााद 365)। धुबरी जिला के बिलासीपारा इलाके से शनिवार की शाम को एक बाइक की

Read More...

सर दुर्घटना में एक की मौत

जतीन नाथ उदालगुरी, 27 नवम्बर (संवाद 365)। उदालगुरी जिला के माजबाट इलाके में हुई एक सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति

Read More...

विद्यार्थियों को पहुंचाई गई आर्थिक मदद

जोनमनी बिश्वनाथ , 26 नवम्बर (संंवाद 365)। असम चाय मजदूर संघ की बिश्वनाथ शाखा कार्यालय में शाखा सचिव नेगेन ग्वाला

Read More...

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!