निर्दलीय उम्मीदवार से मारपीट मामले में नया मोड़

In राज्य

नगांव, 13 मार्च (संवाद 365)। नगांव जिला के रूपहीहाट विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय उम्मीदवार आबू श्यामा पर बीती हुए जानलेवा हमले में नया मोड़ सामने आया है। शनिवार को नगांव जिला के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ध्रुव बोरा ने एक संवाददाता सम्मेलन का आयोजन कर कहा कि निर्दलीय उम्मीदवार आबू श्यामा पर हुए हमले का चुनाव से कुछ भी लेना देना नहीं है।

 उन्होंने कहा, उम्मीदवार को निर्वाचन आयोग के नियमों के अनुसार दो पीएसओ प्रदान किया गया था। लेकिन, अपने दोनों सुरक्षा गार्डों को बिना बताए निर्दलीय उम्मीदवार घर से बाहर रात को निकले थे। इसी दौरान किन्ही कारणों से उन्हें चोट आई है। उम्मीदवार का न तो अपहरण हुआ था और न ही उसके साथ चुनाव से संबंधित किसी मुद्दे को लेकर मारपीट की गई है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि जांच में मारपीट के पीछे कुछ अलग मामला सामने आया है। फिलहाल पुलिस अपनी जांच को जारी रखे हुए है, इसलिए अभी तथ्यों को साझा नहीं किया जा रहा है।

 ज्ञात हो कि आबू श्यामा ने बताया था कि उनका शुक्रवार की रात कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था जिसके बाद उनके साथ मारपीट की गयी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से निर्दलीय उम्मीदवार को नगांव के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है

You may also read!

वतन से मुहब्बत करना ईमान का हिस्सा- अहमदिया मुस्लिम जमात

गुवाहाटी, 26 जनवरी (संवाद 365)। अहमदिया मुस्लिम जमात, भारत ने देश वासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुये

Read More...

हेरोइन समेत एक तस्कर गिरफ्तार

गुवाहाटी, 26 जनवरी (संवाद 365)। गुवाहाटी के गोरचुक पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार को अभियान चलाकर

Read More...

शिवसागर में भी गणतंत्र दिवस के आयोजन को लेकर व्यापक तैयारी

अमीनूर रहमान/ प्रीति पारीक शिवसागर , 25 जनवर (संवाद 365)। राज्य के अन्य हिस्सों की तरह शिवसागर जिला पुलिस एवं

Read More...

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!