पत्रकार की हत्या कर युवती रात भर रही शव के पास – अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक

In राज्य

प्रशांत शाहा

तिनसुकिया, 09 अगस्त (संवाद 365)। दिन प्रतिदिन नामक वेब पोर्टल के पत्रकार की हत्या मामले में तिनसुकिया पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। शनिवार को एक पत्रकार की हत्या का मामले सामने आया था। जिसकी जांच करते हुए रविवार को पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

पत्रकार की हत्या मामले में शामिल मुख्य आरोपित को महज 24 घंटे के भीतर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दिन प्रतिदिन नामक वेब पोर्टल के पत्रकार बिजेन दीप की हत्या मामले में रविवार को तिनसुकिया जिला के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रिपुंज्य काकती ने तिनसुकिया सदर थाने में संवादाता सम्मेलन के दौरान आरोपित युवती असोनती बाग को गिरफ्तार किए जाने की जानकारी साझा की।

उन्होंने कहा कि पत्रकार की हत्या मामले में शनिवार को जिला के फिलोबाड़ी पुराना बाजार से युवती असोनती बाग और उसकी बहन नीतू बाग को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था। जिसके बाद असोनती बाग ने पुलिस के सामने पत्रकार की हत्या किए जाने की बात स्वीकार कर ली है।

उसने बताया कि गत 06 अगस्त को पत्रकार के कार्यालय में रात 11 बजे एक केबल से गला दबाकर बिजन की हत्या की थी। जिसके बाद मृतक के शव के पास असोनती रात भर रही। 07 अगस्त की सुबह कार्यालय से वह फिलोबाड़ी के लिए रवाना हो गई। पुलिस ने पत्रकार हत्या में शामिल आरोपित को रविवार को न्यायालय में पेश किया जहां से न्यायालय ने उसे पांच दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। वहीं उसकी बहन नीतू को पुलिस घर जाने दिया। हालांकि, हत्या की वजह के संबंध में पुलिस ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

You may also read!

यूएसटीएम के साथ एनईएचएचडीसीएल ने अकादमिक सहयोग के लिए किया समझौता

गुवाहाटी, 23 अक्टूबर (संवाद 365)। नॉर्थ ईस्ट हैंडलूम एंड हैंडीक्राफ्ट डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड (एनईएचएचडीसीएल) ने अकादमिक सहयोग के लिए

Read More...

चार करोड़ रुपये की ड्रग्स सहित दो तस्कर गिरफ्तार

कार्बी आंगलोंग , 21 अक्टूबर (संवाद 365)। कार्बी आंगलोंग जिला के बोकाजान में पुरानी लाहरीजान इलाके में पुलिस ने

Read More...

बांग्लादेश के पीएम शेख हसीना का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन

कामरुप, 20 अक्टूबर (संवाद 365)। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद एवं राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को कामरूप (ग्रामीण)

Read More...

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!