बैंक ऑफ बड़ौदा की नगांव शाखा ने मनाया स्थापना दिवस

In व्यापार

डिंपल शर्मा

नगांव, 20 जुलाई (संवाद 365)। बैंक ऑफ बड़ौदा की 114 वीं वर्षगांठ के अवसर पर बैंक की नगांव शाखा में स्थापना दिवस समारोह का आयोजन कोरोना प्रोटोकॉल के बीच मनाया गया।स्थापना दिवस के मौके पर इस वर्ष इसे कर्मचारियों और जनता के सम्मान के प्रतीक के रूप में सादगी के साथ मनाया गया जो वर्तमान महामारी से पीड़ित हैं।

जिस दौरान बैंक के अधिकारी, कर्मचारियों और बैंक के ग्राहकों के बीच केक काटकर मिठाइयां बांटी गई । शाखा के मुख्य प्रबंधक राकेश कुमार सिन्हा ने अपने संबोधन में देश की अर्थव्यवस्था के विकास में बैंकों के योगदान को साझा किया और साथ ही नगांव के लोगों के विश्वास और सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि ग्राहकों के सहयोग से परिणामस्वरूप शाखा अच्छा कारोबार कर रही है।

विश्वाश की बुनियाद और समृद्धि के उद्देश्य को लेकर स्थापना दिवश समारोह के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में अनिल शर्मा, जगदीश धुत के साथ अन्य कई गणमान्य समाजसेवी उपस्थित थे। स्थापना दिवस के मौके पर बैंक के मुख्य प्रबंधक राकेश कुमार सिन्हा द्वारा सभी अतिथियों का बैंक की परंपरा के अनुसार स्वागत और अभिनंदन किया गया। बैंक कार्य के समय में उपस्थित ग्राहकों ने भी नगांव शाखा के लिए अपनी तरफ से जमकर तारीफ की और मुख्य प्रबंधक राकेश कुमार सिन्हा को अपनी तरफ से हार्दिक शुभकामनाएं दी।

You may also read!

चार करोड़ रुपये की ड्रग्स सहित दो तस्कर गिरफ्तार

कार्बी आंगलोंग , 21 अक्टूबर (संवाद 365)। कार्बी आंगलोंग जिला के बोकाजान में पुरानी लाहरीजान इलाके में पुलिस ने

Read More...

बांग्लादेश के पीएम शेख हसीना का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन

कामरुप, 20 अक्टूबर (संवाद 365)। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद एवं राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को कामरूप (ग्रामीण)

Read More...

ड्रग्स सहित दो तस्कर गिरफ्तार

तिनसुकिया 15 अक्टूबर (संवाद 365)। तिनसुकिया जिले के पेंगरी से पुलिस ने शुक्रवार को ड्रग्स के साथ दो तस्कर

Read More...

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!