मुठभेड़ में ड्रग्स तस्कर जमाल अली घायल

In अपराध

गुवाहाटी, 17 सितम्बर (संवाद 365)। राजधानी के वशिष्ठ पुलिस ने नशीला टेबलेट सहित जमाल अली नामक गिरफ्तार एक ड्रग्स तस्कर पुलिस की कस्टडी से भागने की कोशिश के दौरान पुलिस फायरिंग में गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि बीते शाम को वशिष्ठ थाना क्षेत्र के आठ माइल स्थित गणेश मंदिर के पास से 10 हजार याबा नशीला टेबलेट सहित ड्रग्स तस्कर जमाल अली को गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार जमाल आई-10 कार (एएस-01ऐजे- 3698) के अंदर सीट के नीचे बड़े ही शातिराना तरीके से नशीला टेबलेट को छिपाकर लाया था।

गिरफ्तार जमाल अली को लेकर पुलिस अन्य ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार करने के लिए शुक्रवार की तड़के सुबह जोराबाट पुलिस चौकी क्षेत्र के तेरह माइल इलाके में पहुंची थी। इस दौरान मौका पाकर गिरफ्तार आरोपित पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश की। जिसे रोकने के लिए पुलिस ने फायरिंग की, जिसमें अली गंभीर रूप से घायल हो गया।

गंभीर रूप से घायल जमाल को इलाज के लिए गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (जीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है। वहीं अभियान के दौरान भाग रहे तस्कर को पकड़ने की कोशिश के दौरान आरोपित ने जोराबाट पुलिस चौकी के एसआई गणेश बरगोहाईं पर भी हमला कर दिया। जिसके चलते वह घायल हो गये।

गिरफ्तार आरोपित कामरूप (ग्रामीण) जिला के छयगांव का रहने वाला बताय गया है। वह काफी लंबे समय से ड्रग्स के कारोबार से जुड़ हुआ है। पुलिस इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

You may also read!

चार करोड़ रुपये की ड्रग्स सहित दो तस्कर गिरफ्तार

कार्बी आंगलोंग , 21 अक्टूबर (संवाद 365)। कार्बी आंगलोंग जिला के बोकाजान में पुरानी लाहरीजान इलाके में पुलिस ने

Read More...

बांग्लादेश के पीएम शेख हसीना का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन

कामरुप, 20 अक्टूबर (संवाद 365)। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद एवं राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को कामरूप (ग्रामीण)

Read More...

ड्रग्स सहित दो तस्कर गिरफ्तार

तिनसुकिया 15 अक्टूबर (संवाद 365)। तिनसुकिया जिले के पेंगरी से पुलिस ने शुक्रवार को ड्रग्स के साथ दो तस्कर

Read More...

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!