लुटेरों को पकड़वाने पर कछार पुलिस देगी इनाम, जारी की तस्वीर

In अपराध

कछार, 04 जूलाई (संवाद 365)। कछार पुलिस ने रविवार दो संदिग्ध बाइक सवार अपराधियों के बारे में जानकारी देने वाले को इनाम देने की घोषणा की है। दोनों बाइक सवार के ऊपर एक व्यक्ति से रुपए छीनकर भागने का आरोप है।

कछार पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर बाइक सवार दो संदिग्धों की एक तस्वीर साझा की। ट्वीट में आगे लिखा गया है कि अगर कोई व्यक्ति उनके बारे में देते हैं तो उन्हें नगद इनाम दिया जाएगा। लोगों को यह भी भरोसा दिलाया गया है कि सूचना देने वालों के नाम गुप्त रखे जाएंगे। सूचना देने के लिए दो नंबर 9706603088/8638622411 भी ट्विटर पर साझा किए गए हैं। लोग इन नंबरों पर संपर्क कर पुलिस को उनकी जानकारी दे सकते हैं।

गौरतलब है कि सिलचर के राधामाधव कॉलेज के एक कर्मचारी से कल दोपहर संदिग्ध बदमाशों ने दो लाख रुपये की नकदी छीन ली। बताया जाता है कि कर्मचारी रंगीरखरी स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की न्यू सिलचर शाखा से जैसे ही रुपया लेकर बाहर निकले तो पहले से ही घात लगाए बैठे झटपट मारो ने उन पर हमला कर घायल कर दिया और दिया और पैसे लेकर रफूचक्कर हो गए।

मामला सामने आने के बाद कॉलेज प्रशासन ने रंगीरखरी थाने में एक प्राथमिकी भी दर्ज करायी है। उधर पुलिस को छानबीन के दौरान एक सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार की पिछले हिस्से की तस्वीर हासिल हुई है। पुलिस ने इसी तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है।

गौरतलब है कि कछार जिले के पुलिस अधीक्षक निम्बालकर की अध्यादेश में अवैध तस्करी के खिलाफ अभियान जारी रखे हुए हैं। विभिन्न स्थानों पर चलाए गए अभियान के दौरान बड़ी मात्रा में अवैध नशीले पदार्थ जब्त करने के साथ कई आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है।

You may also read!

एक करोड़ रुपए की हिरोइन सहित दो गिरफ्तार

गुवाहाटी, 04 दिसंबर (संवाद 365)। गुवाहाटी महानगर की आजरा पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर अभियान

Read More...

गहरे तालाब में फिर गिरकर फंसे छह जंगली हाथी, बाहर निकालने में जुटा वन विभाग

ग्वालपारा (असम), 03 दिसम्बर (संंवाद 365)। ग्वालपारा जिला के लखीपुर के सेबारी इलाके में फिर से छह जंगली हाथी

Read More...

गहरे तालाब में फंसे पांच हाथियों को वन विभाग की टीम ने बाहर निकाला

ग्वालपारा , 0 2 दिसम्बर (संवाद 365)। ग्वालपारा जिला के लखीपुर के सेबारी इलाके में गहरे तालाब में फंसे

Read More...

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!