खेत्री : बिजली विभाग ने कई घरों का लाइन काटी

In राज्य

गुवाहाटी, 08 जुलाई (संवाद 365)। राज्य में नयी सरकार के गठन के बाद से ही बिजली की चोरी और बिजली बिल की वसूली को लेकर प्रशासन पूरी तरह से सख्ती बरतने की तैयारी शुरू कर दिया है। राज्य के बिजली मंत्री ने भी इस बावत साफ संकेत दे दिया है कि बिजली का बिल नहीं तो बिजली नहीं मिलेगी।

इस कड़ी में गुवाहाटी के खेत्री और इसके आसपास के इलाकों के गुरुवार को बिजली विभाग ने अभियान चलाते हुए कई घरों की बिजली काट दी। मिली जानकारी के अनुसार जागीरोड विद्युत संमंडल द्वारा डिमोरिया के खेत्री और इसके आसपास इलाकों के कई घरों की बिजली विभाग द्वारा काट दी गई।

जिन परिवारों की बिजली विभाग द्वारा काटी गई है उन परिवारों द्वारा पिछले 6 महीने से बिजली का बिल नहीं चुकाया गया था। बिजली विभाग के अधिकारियों ने कहा कि जिन लोगों के घर, दुकान और कार्यालय आदि का बिजली बिल बकाया है आने वाले दिनों में उन लोगों के बिजली भी काटे जाएंगे।

साथ ही बिजली विभाग द्वारा लोगों से समय पर बिजली का बिल भुगतान करने का आह्वान किया गया है। बिजली विभाग अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि अगर लोग समय पर बिजली का बिल भुगतान करेंगे तो आने वाले समय में बिजली व्यवस्था काफी दुरुस्त की जाएगी।

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!